अयोध्या : पुलिस उपनिरीक्षक को ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर, फिर हुआ ये…

Police collided with truck
Ayodhya

अयोध्या:। जिले में खंड शिक्षा अधिकारी भर्ती परीक्षा में ड्यूटी देने जा रहे पुलिस उपनिरीक्षक को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी, हादसे में बाइक सवार एसआई बुरी तरह घायल हो गया। गंभीर हालत में उसे जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

दुर्घटना अयोध्या के रौनाही थाना क्षेत्र स्थित चिर्रा जगनपुर के पास हुई, जब सैदपुर पुलिस चौकी पर तैनात उपनिरीक्षक प्रमोद कुमार बाइक से अयोध्या की ओर अपनी ड्यूटी पर जा रहे थे। खंड शिक्षा अधिकारी परीक्षा में अयोध्या के केंद्र पर उनकी ड्यूटी लगाई गई थी।

जैसे ही वे चिर्रा जगनपुर गांव के पास पहुंचे पीछे से आ रही एक ट्रक ने उनके बाइक में टक्कर मार दी, ट्रक की चपेट में आने से एसआई प्रमोद कुमार का एक पैर कट गया। घटना की सूचना पर पहुंचे रौनाही थाना पुलिस ने एंबुलेंस से एसआई प्रमोद कुमार को जिला चिकित्सालय पहुंचाया।

जहां गंभीर हालत के चलते चिकित्सकों ने उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। घटना को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है,ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं ट्रामा सेंटर में एसआई का इलाज चल रहा है उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

रिपोर्ट:-बिस्मिल्लाह खान…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here