झांसी : सुनसान इलाके में महिला का अधजला शव मिलने से मचा हड़कंप, जाँच मे जुटी पुलिस

    Stuck due to finding a dead body
    Jhansi

    झांसी :। जिले के कटेरा थाना क्षेत्र से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला का अधजला शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। आज सुबह जब लोगों ने इसे देखा तो तत्काल कटेरा पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने जब शव को देखा तो पुलिस के भी होश उड़ गए।

    महिला के शव को ना सिर्फ जलाया गया, बल्कि पास में पड़ी किसी वाहन की कमानी और महिला के सिर पर लगी चोट कुछ और भी होने का इशारा कर रही है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि पहले महिला को कमानी से सर में मारा है। जिससे उसकी मौत हो गई, महिला की हत्या के बाद शव को मिटाने के लिए उसको जलाने का प्रयास किया गया, लेकिन आशंका यह भी है कि शायद उस वक्त कोई आ गया होगा और हत्यारे बीच में ही अधजला शव छोड़कर भाग गए।

    बताते चले कि घटना को लेकर क्षेत्र में अलग-अलग तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि पूरे मामले में एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी का कहना है कि महिला की पहचान छिपाने के लिए शव को जलाया गया है। पुलिस द्वारा शव की शिनाख्त के प्रयास लगातार जारी हैं। कटेरा क्षेत्र के कचनेऊ और तालपुरा के बीच नहर के पास कगर गांव के रास्ते में पड़ने वाले सुनसान इलाके में इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। महिला के शव को देख कर लग रहा है, कि जैसे महिला की उम्र करीब 40 से 45 साल रही होगी। यहां आस-पास काफी झाड़ियां भी हैं जिससे इस हत्याकांड को अंजाम देने वालों ने इस जगह को चुना और इतने बड़े कांड को अंजाम दे डाला।

    वहीं इस बर्बरतापूर्ण हत्याकांड को लेकर आसपास के लोगों में तमाम तरह की सवाल भी उमड़ रहे हैं, लेकिन लोगों के सवालों और कयासों के बीच स्थानीय पुलिस के लिए यह एक बड़ी चुनौती होगी कि जल्द से जल्द इस हत्याकांड का खुलासा किया जाए, लेकिन इसके पहले महिला की शिनाख्त होनी बहुत जरूरी है। महिला के पहनावे से लग रहा है कि महिला को कहीं ले जाने के बहाने से इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है।

    रिपोर्ट:-मो. तौसीफ़…

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here