झाँसी में बढ़ते कोरोना के मामलों पर सख्ती, शहर में बने 3 बफर ज़ोन

growing corona cases
Jhansi

झांसी:। जिले में आखिर जिसका डर था वही देखने को मिला एक बार फिर महानगर लॉकडाउन की स्थिति में लगभग पहुंच ही गया है। शहर में बढ़ते कोरोना संक्रमित मामलों को देखते हुए जिलाधिकारी आंद्रा वामसी ने शहर के 3 क्षेत्रों को बफर जोन घोषित कर दिया है।

अब इन क्षेत्रों में रहने वाले लोग अपने घरों से आवश्यकता पड़ने पर ही निकल सकेंगे। दुकाने आदि सब बंद रहेंगी और सिर्फ जरूरत की वस्तुएं लोगों को उपलब्ध होगी। वहीं कोतवाली थाना क्षेत्र के नरिया बाजार, राई का ताज़िया, नई बस्ती, पठौरिया, दतिया गेट पर मोहल्लेवासियों को बफर जोन के नियमो का पाठ पढ़ाती हुई कोतवाली पुलिस नज़र आई।

बताते चलें कि गृह मंत्रालय ने 30 जून को एक आदेश जारी किया था जिसमें कंटेनमेंट जॉन के बाहर जिन क्षेत्रों में कोरोना संक्रमित मामले मिल रहे हैं वहां उन स्थानों को चिन्हित कर उन्हें बफर जोन में रखा जाए। झांसी में बढ़ते हुए कोरोना केस को देखते हुए गृह मंत्रालय के आदेश अनुसार जिलाधिकारी आंद्रा वामसी ने शहर में विगत 3 दिनों में मिले कोरोना संक्रमित क्षेत्रों को चिन्हित किया। जिलाधिकारी ने शहर के कोतवाली, थाना नवाबाद व सीपरी बाजार को बफर जोन में शामिल किया।

रिपोर्ट:-मो. तौसीफ़ क़ुरैशी…

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here