Street Dancer 3D Full Movie Download Leaked by TamilRockers

google

एक बार फिर से Tamilrockers ने अपना कारनामा करना शुरू कर दिया है। इस पायरेसी वेबसाइट ने Bollywood की Dance, Romance फिल्म ‘Street Dancer 3D’ को अपने साईट ऑनलाइन लीक कर दिया है। आपको बता दे की ऐसा कोई पहली बार नहीं हुआ है जब Tamilrockers ने किसी movie को रिलीज होने से पहले से ऑनलाइन लीक कर दिया है। 

आपको बता दे की Tamilrockers को इतने सारे warnings और court orders भेजने के बाद भी अपना काम करना नहीं छोड़ा रहे है। वहीँ इससे पहले भी Madras High Court ने इस साईट को बहुत बार ban कर चुके हैं। लेकिन हर बार की तरह यह pirated website “Tamilrockers” फिर से एक नए domain के साथ उपस्थित हो जाता है।

गौरतलब है की Street Dancer 3D 2020 की Hindi Bollywood dance film है.इस फिल्म को Remo D’Souza direct किया है। वहीँ इसे produce Bhushan Kumar, Krishan Kumar और Lizelle D’Souza के द्वारा किया गया है। वो भी banners जैसे की T-Series और Remo D’Souza Entertainment के अंतर्गत। इस movie में feature Varun Dhawan, Shraddha Kapoor, Prabhu Deva और Nora Fatehi जो lead roles कर रही है।

‘Darbar’ Movie को Tamilrockers ने किया Online Leak

यदि हम बात करे इस film की कहानी तो इसमें एक dance competition को दर्शाया गया है। जो की कुछ Indian और Pakistani dancers के बीच मे है। बता दे की इस Filming की शुरुवात February 2019 को Punjab में की गयी है। वहीँ बाद में फिल्म की shooting को London में कि गई है। बता दे की Street Dancer 3D 2020 फिल्म को कल यानि 24 जनवरी को रिलीज किया जायेगा। लेकिन उससे पहले ही Tamilrockers ने इस फिल्म को लीक कर डाला है।

इसलिए अब आपको यह फिल्म देखने के लिए अपना समय नहीं बर्बाद करना पड़ेगा। क्योकि अब आप इस फिल्म को घर बैठे अपने मोबाईल या लेपटॉप में देख सकते है। बता दे की इस फिल्म के लीक होने के बाद अब लोग इसे अपने मोबाइल पर देख और डाउनलोड Tamilrockers के साईट के मदद से कर रहे हैं। इसके अलावा कुछ लोकप्रिय movies जैसे की Good Newwz, Shimla Mirchi, Mardaani 2, De De Pyaar De, Jai Mummy Di ,tanhaji ,chhapaak इत्यादि भी इसके शिकार हो चुके है।

आपको TamilRockers website नाम सुनकर लगता होगा की ये website केवल Tamil Movies को ही लीक करता होगा। लेकिन ऐसा नहीं है। इसने उसके साथ साथ अब Bollywood, Hollywood, Tollywood के मूवीज को भी leak करता है। इतना ही नहीं अब तो TV serials, Series को भी ये piracy website नहीं छोड़ रहे हैं।

सरकार की भी नहीं सुनते हैं Tamilrockers

Tamilrockers, Bolly4u, Movierulz, Filmywap, 9xmovies जैसी पायरेसी करने वाली website सरकार कि भी नहीं सुनती हैं movie की पायरेसी करने में Tamilrockers का नाम सबसे ऊपर रहता है। आपको बता दें की कुछ समय पहले ही सरकार ने फिल्म की पायरेसी को रोकने के लिए सिनेमैटोग्राफी एक्ट 1952 में बदलाव करते हुए कहा की फिल्म को लीक करना एक दंडनीय अपराध माना जायेगा।

Tamilrockers ने किया फिल्म ‘Good Newwz’ को ऑनलाइन लीक

लेकिन Tamilrockers पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। सरकार ने तेजी से हो रही फिल्म की पायरेसी को रोकने के लिए यह नियम बनाया की इसमें दोषी पाए गए व्यक्ति को 3 साल के लिए जेल जाना पड़ेगा तथा 10 लाख रुपये का वित्तीय जुर्माने का भुगतान करना पड़ेगा, लेकिन इसके बावजूद भी रिलीज होने वाली फिल्मे Tamilrockers की वजह से पायरेसी की जाल में फंसती जा रही हैं।

चेतावनी

हम आपको किसी भी तरह से Tamilrockers का उपयोग करने की सलाह नहीं देते हैं, ये जानकारी सिर्फ इसकी गैर-कानूनी गतिविधियों के बारे में बताने के लिए है।