कानपुर : बीजेपी मेयर के चट्टा भगाओ अभियान पर सपा नेता का पथराव…

BJP mayor's campaign
Kanpur

कानपुर :। की बीजेपी मेयर प्रमिला पांडेय का चट्टा भगाओ अभियान अब राजनीति का अखाड़ा बनता जा रहा है, जिसके चलते मेयर द्वारा प्रधानमंत्री स्वच्छता अभियान का नारा लगाया जा रहा है तो दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी के नेता व कार्यकर्ता विरोध में उतार चुकें हैं।

जिसका नजारा कानपुर के गोविंद नगर थाना क्षेत्र के गुजैनी में देखने को मिला जहां नागरिक सूचना के अनुसार नगर निगम का कैटिल कैचिंग दस्ता जानवरो को पकड़ने गया हुआ था लेकिन अभी दस्ते के कर्मचारी कुछ करते भी कि तभी इलाके में रहने वाले गोविंद नगर विधान सभा क्षेत्र से सपा के पूर्व अध्यक्ष श्याम सिंह यादव ने हाथ मे ईटा लेकर हमला बोल दिया।

जिस हमले से बचने के लिए कर्मचारी अपने वाहन के अंदर जा छुपे लेकिन श्याम सिंह यादव हमला करते गए, देखते ही देखते श्याम सिंह के समर्थन में काफी लोग एकजुट हो गए और कर्मचारियों को बंधक बनाने की कोशिश करने लगे लेकिन कर्मचारियों द्वारा थाने को सूचना देने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले तो भीड़ को शांत किया और फिर कर्मचारियों को सुरक्षित निकालने का काम किया। वहीं नगर निगम के अधिकारियों द्वारा सरकारी कार्य मे बाधा का हवाला देते हुए श्याम सिंह यादव के खिलाफ कार्रवाई करने का मन बना चुके हैं।

रिपोर्ट:-दिवाकर श्रीवास्तवा…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here