Steve Smith को आखिर क्यों सुननी पड़ी अपने ही टीम के खिलाडी से गालियां…!

smith have to listen abuse
Google

ऑस्ट्रेलियाई टीम के धाकड़ बल्लेबाज ‘Steve Smith’ की बल्लेबाजी के बारे में कौन नहीं जानता वह अपनी धाकड़ बल्लेबाजी और फील्डिंग के लिए जाने जाते हैं, अभी भारत के खिलाफ हुए तीसरे आखिरी वनडे मुकाबले में उन्होंने ने शतक जड़ा था लेकिन उनकी टीम को भारत से हार का सामना करना पड़ा और साथ ही साथ ‘Steve Smith’ को एक गलती के कारण गालियां भी सुननी पड़ी।

खुद के कप्तान ही भड़क गए Smith पर

भारत के खिलाफ हुए तीसरे आखिरी वनडे मुकाबले में ‘ चिन्नास्वामी स्टेडियम ‘ की पाटा पिच पर ‘Australia’ जब बल्लेबाज़ी कर रही थी तब उसकी शुरुआत बेहद खराब रही क्यूंकि warner महज 3 रन बनाकर आउट हो गए। जिसके बाद बल्लेबाज़ी करने आये स्मिथ ने फिंच के साथ मोर्चा संभाला।

Virat Kohli के रिकॉर्डों का सिलसिला जारी, Sachin-Dhoni भी इस कारनामे में पीछे

आपको बता दें फिंच अच्छी पारी की ओर बढ़ ही रहे थे की 9वें ओवर की पांचवीं गेंद पर फिंच (Aaron Finch Run Out)  रन आउट हो गए स्मिथ ने गेंद को खेलते ही एक रन दौड़ने के लिए कहा और फिंच उनकी आवाज सुनकर अपनी क्रीज से बाहर गए, तभी अचानक स्मिथ ने एक रन लेने से मना कर दिया और वो खुद को बचाने के लिए कूदे, क्योंकि जडेजा ने उनकी ही तरफ थ्रो फेंका था. इस दौरान फिंच आधी क्रीज से भी आगे आ गए थे और अब उनके पास वापस जाने का वक्त नहीं था और वह रन आउट हो गए जिसके बाद वह बेहद नाराज़ हो गए और उन्होंने स्मिथ की ओर देखकर गालियां दी, उस समय स्मिथ को भी अपनी गलती का पछतावा होता दिख रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here