Corona Virus के चलते स्टार फुटबॉलर Cristiano Ronaldo को लगा झटका

cristiano Ronaldo
Google

Football :- चीन देश से आए खतरनाक और घातक कोरोना वायरस ने पूरे विश्व में अपने प्रकोप से हड़कंप मचा रखा है, पूरी दुनिया में इसको लेकर हाहाकार है। विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने तो कोरोनावायरस संक्रमण को महामारी घोषित कर दिया है। चीन से आए इस खतरनाक और घातक कोरोना वायरस के चलते स्पोर्ट्स जगत के कई इवेंट रद्द और स्थगित कर दिए गए हैं।

Corona Virus की वजह से टाला गया IPL,अब इतने दिनों बाद होगा आयोजन

इसी बीच आपको जानकर हैरानी होगी कि दिग्गज स्टार फुटबॉलर Cristiano Ronaldo को भी इस वायरस से एक बहुत बड़ा झटका लगा है क्यूंकि उनके साथी खिलाड़ी डिफेंडर Daniele Rugani भी अब कोरोना की चपेट में आ गए हैं। क्लब द्वारादी गयी जानकारी के मुताबिक Rugani की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। लेकिन इसमें घबराने वाली कोई बात नहीं है क्यूंकि क्लब ने उन लोगों को खोजना शुरू कर दिया है, जो डेनिएल रुगानी से मिले थे।

आपको बता दें Cristiano Ronaldo को खास निगरानी में रखा गया है और वह इस वक्त पुर्तगाल में हैं। Daniele Rugani और Cristiano Ronaldo दोनों जुवेंटस की तरफ से खेलने वाले खिलाडी हैं।

आपको बता दें की चीन के बाद इस खतरनाक वायरस का सबसे अधिक असर कहीं है तो वह है इटली जिसके चलते कोरोनावायरस संक्रमण की चपेट में आकर इटली में अबतक 827 लोग अपनी जान गवां चुके हैं वहीं अभी भी 12 हजार से अधिक लोग इस संक्रमण के शिकार हैं। बात करें अगर इस घातक वायरस की तो अभी तक 113 देशों और क्षेत्रों में 4500 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

Coronavirus: भारत में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ी

इटली सरकार ने इस वायरस से एहतियात बरतते हुए देश में 3 aprail तक सभी खेल आयोजन स्थगित कर दिए हैं। इसके अलावा जो भी मैच होंगे, उन्हें खाली स्टेडियम में ही खेला जाएगा वहां दर्शक मौजूद नहीं होंगे ।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here