झांसी : सपा कार्यकर्ताओं ने SSP कार्यालय पर किया जोरदार प्रर्दशन….

demonstrate strongly on SSP office
Jhansi

झाँसी:। प्रदेश में लगातार अपराधियों के नाम पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को टारगेट किया जा रहा है। ऐसे में समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद डॉक्टर चंद्रपाल सिंह यादव, पूर्व विधायक दीप नारायण सिंह यादव, जिलाध्यक्ष महेश कश्यप समेत कई बड़े नेताओं व पदाधिकारियों के साथ झाँसी के एसएसपी कार्यालय परिसर में प्रदर्शन किया गया। राज्यसभा सांसद ने कहा कि इस सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है और अपराधियों को संरक्षण दिया जा रहा है । पुलिस कार्यवाही कर रही है।

लेकिन अपराधियों के नाम पर सपाइयों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। यह पूरी तरह गलत है। हम भी चाहते हैं कि अपराधियों पर कार्रवाई हो लेकिन कार्रवाई के नाम पर हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि एसएसपी ने हमें न्याय का आश्वासन दिया है। हम इंतजार करेंगे और देखेंगे कि वह किस हद तक न्याय करते हैं।

वहीं पूर्व विधायक दीप नारायण सिंह यादव ने कहा कि जो भी सत्ता में हैं ऐसी घटनाओं को वही लोग अपराधियों के माध्यम से अंजाम दिला सकते हैं। पुलिस भी सत्ताधारी नेताओं के दबाव में आकर ऐसे अपराधियों को सहयोग करती है। इस पूरे प्रकरण की जांच के बाद स्पष्ट हो जाएगा इस बड़ी घटना को अंजाम देने वाले किन के संरक्षण में कार्य कर रहे थे।

रिपोर्ट :-मो. तौसीफ़ क़ुरैशी….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here