सपा ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों के विरोध में वाहनों की लगाई सेल

Diesel and petrol price hike
image source - google

महंगाई के विरोध में विपक्ष सरकार पर हमलावर है। विपक्षी दल अलग-अलग तरीकों से अपना विरोध दर्ज करा रहे। इसी कड़ी में आज कानपुर में समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने वाहनों की सेल लगाकर विरोध प्रदर्शन किया। समाजवादी पार्टी कानपुर के बैनर तले हुए इस कार्यक्रम में वाहनों के आगे फॉर सेल के बैनर लगाकर अपना विरोध दर्ज कराया।

बड़ा चौराहे पर हुए धरना प्रदर्शन में सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी भी की गई। वाहनों में फॉर सेल के बैनर लगे थे। जबकि कई नेता सरसों के तेल की माला भी पहने नजर आये। आंदोलनकारी सपाइयों ने कहा कि जब से भाजपा सरकार आई है कमर तोड़ महंगाई है। कहा गया कि 200 रुपये सरसों के तेल के दाम है जबकि पेट्रोल और डीजल के दाम भी शतक मार चुके हैं और 100 रूपए से अधिक में बिक रहा है।

पेट्रोल डीजल की कीमतें कई राज्यों में 100 के पार, देखें नई कीमतें

इस महंगाई से आम जनता पर काफी बोझ बढ़ गया है। आम जनता महंगाई से त्राहिमाम कर रही है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी जुमले में ही मस्त है। इस दौरान सपा अध्यक्ष डॉ इमरान ने कहा कि पेट्रोल और डीजल के दाम बहुत ज्यादा बढ़ गए हैं। ऐसे में वाहन उनके लिए मुसीबत बन गया है। उन्होंने कहा कि सरकार से जनता परेशान है और 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा को सबक सिखाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here