गोंडा : सपा नेता हत्याकांड की जांच करेगी CBCID

SP leader murder case
Gonda

गोंडा:। खबर यूपी के गोंडा जिले से है जहाँ जिले में बीते 3 अप्रैल को हुए बहुचर्चित सपा नेता लाठी सिंह व उनके सहयोगी के हत्याकांड में उच्च स्तरीय जांच के लिए सीबीसीआईडी को मामला सौपा गया है। अब गोंडा के इस हाई प्रोफ़ाइल हत्याकांड की जांच सीबीसीआईडी करेगी,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूरे मामले का लिया था संज्ञान।

गोंडा जिले के उमरी बेगमगंज थाना क्षेत्र के परासपट्टी में बीते 3 अप्रैल को हुए दोहरे हत्याकांड में वारदात के 46 दिन बाद पुलिस ने लखनऊ विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र नेता विजय सिंह उर्फ टिंटू समेत 3 लोगों को जानलेवा हमले का आरोपी बनाते हुए FIR दर्ज की थी। पुलिस का दावा है कि यह FIR घटना के समय के फोटो व विडियो के आधार पर दर्ज की है,पुलिस की कार्यशैली पर अब सवाल उठ रहे थे।

सूत्र की माने तो पुलिस पर सत्ता पक्ष के कुछ नेताओं का दबाब है।जबकि मृतक के परिजन ने पुलिस के सौतेले व्यवहार को लेकर मुख्यमंत्री से उच्च स्तरीय जांच करने की फरियाद लगाई थी, अब इस मामले में शासन के निर्देश पर दोनों पक्षों पर दर्ज हुए मुकदमे की जांच सीबी सीआईडी को सौप दी है। अब इस जांच से पीड़ित परिजनों न्याय मिलने की उम्मीद जागी है।

रिपोर्ट :-अतुल कुमार यादव…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here