सोनिया गांधी का सरकार पर हमला, नफरत का वायरस फैलाने का लगाया आरोप

Sonia Gandhi accuses BJP
image source - google

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा की बीजेपी नफरत और संप्रदाय के पूर्वाग्रह के वायरस फैला रही है। वह भी उस समय जब सभी को एक साथ कोरोनावायरस से लड़ना चाहिए। यह बात सोनिया गांधी ने दिल्ली में सीडब्ल्यूसी की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा हो रही बैठक के दौरान कही है।

आगे सोनिया गांधी ने कहा कि जब पहला लॉक डाउन हुआ तभी देश में 12 करोड़ लोग बेरोजगार हो गए थे। इन लोगों की मदद करने के लिए इनके खातों में 7500 रुपए डालने चाहिए। इसके साथ ही कोविड-19 से लड़ाई लड़ रहे डॉक्टर ,नर्स ,पैरामेडिकल ,स्वास्थ्यकर्मी, स्वच्छताकर्मी आदि सभी को उनके कार्यों के लिए सलाम करना चाहिए। जो मेडिकल उपकरणों के अभाव में भी लगातार कार्य कर रहे हैं।

अब यूपी में भी प्राइवेट स्कूल नहीं कर सकेंगे मनमानी, सरकार ने दिया आदेश

इसके साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कोविड-19 की हो रही जांच को लेकर कहा की “देश में टेस्टिंग भी बहुत धीमी हो रही है और पीपीई किट की क्वालिटी भी सही नहीं है, जोकि गंभीर बात है। केंद्र सरकार की तरफ से जो आवश्यक कदम उठाए जाने चाहिए थे, वह नहीं उठाए गए हैं।” वहीं पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा कि लॉक डाउन की सफलता कोविड-19 से निपटने की हमारी क्षमता से परखी जाएगी। केंद्र और राज्यों के बीच सहयोग कोविड-19 के खिलाफ हमारी लड़ाई की सफलता के लिए महत्वपूर्ण है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here