इंसानियत फिर हुई शर्मसार ,नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म फिर कर डाला ऐसा काम…

innocent girl murdered
Sonbhadra

सोनभद्र :। जिले के बीजपुर थाना क्षेत्र में शनिवार को एक युवक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उसके खिलाफ पाक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्जा हुआ है।

बतादें की बीजपुर थाना क्षेत्र में शनिवार को एक सात वर्षीय मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। मासूम बालिका का शव गांव से सटे जंगल में एक नाले में पड़ा हुआ पाया गया। सूचना के बाद गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस ने बालिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही घटना के बाद से गांव में तनाव की स्थिति देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

बालिका के पिता ने शनिवार को थाने में तहरीर दी थी कि उनकी सात वर्षीय बच्ची शुक्रवार शाम घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान वह लापता हो गई उन्होंने गांव के ही एक युवक पर संदेह जताते हुए तहरीर दी थी। जब पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो युवक की निशानदेही पर पुलिस ने बालिका के शव को बरामद कर लिया। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। युवक बच्ची को बिस्कुट दिलाने के बहाने ले गया था, घटना स्थल से बिस्कुट का पैकेट भी बरामद किया गया है।

वही एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी युवक बालिका को बहला-फुसलाकर जंगल की तरफ ले गया था जहां युवक ने बालिका के साथ दुष्कर्म किया और उसकी हत्या कर दी युवक शिवम की निशानदेही पर पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी पर एनएसए तहत कार्रवाई की जाएगी ।
एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि मृतक बच्ची के पिता की तहरीर पर आरोपी युवक पर पुलिस ने 302, 376, 377 और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है गांव में तनाव को देखते हुए फोर्स तैनात है। आरोपी युवक पर एनएसए की कार्रवाई भी की जाएगी।

रिपोर्ट:-प्रवीण पटेल…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here