सोनभद्र : ओवरलोड को लेकर लगातार मिल रही शिकायतों को देखते हुए जिलाधिकारी सख्त

Sonbhadra

सोनभद्र :। जनपद सोनभद्र में ओवरलोड को लेकर लगातार मिल रही शिकायतों को देखते हुए जिलाधिकारी मजिस्ट्रेट सीओ व खनिज विभाग की संयुक्त टीम बनाकर जांच करने के आदेश दिए है, जिसके तहत यह संयुक्त टीम जाँच कर रही है। इस जांच में अभी तक 22 गाड़ियों को ओवरलोड में चालान करते हुए जुर्माना लगाया गया है।

वहीं जांच के दौरान पकड़ी गई गाड़ियों को खनिज विभाग के मुहर्रिर के द्वारा छोड़कर उसकी जगह दूसरी गाड़ियों को दिखाया गया जिस पर जिलाधिकारी ने विभागीय कार्यवाही व खनिज विभाग के मुहर्रिर के ऊपर एफ आई आर के आदेश दिए हैं।

सोनभद्र में लगातार ओवरलोडिंग की मिल रही शिकायत को देखते हुए जिलाधिकारी के द्वारा मजिस्ट्रेट सीओ खनिज विभाग की संयुक्त टीम बनाई गई है इस संयुक्त टीम के द्वारा 24 घंटे चेकिंग अभियान चलाएगी जिसके तहत एसडीएम ओबरा द्वारा लगभग 22 ट्रकों को ओवरलोड में पकड़ा गया था। वही खनिज विभाग के मोहरिर् के द्वारा इन गाड़ियों को छोड़कर इनकी जगह पर दूसरी गाड़ियों को दिखाया गया।

जब बाद में पुनः एसडीएम के जांच में पाया गया कि गाड़ियों के नंबर बदल दिए गए हैं, जिसकी शिकायत जिलाधिकारी एस राज लिंगम से की गई। उन्होंने मामले की जांच के साथ ही विभागीय जांच व खनिज विभाग के मोहर्रिर ब्रह्मानंद तिवारी के ऊपर विभागीय जाँच व एफ आई आर के आदेश दिए हैं। वहीं जिलाधिकारी का यह भी कहना है कि इस मामले में जो भी लोग ओवरलोड परिवहन करने या ओवरलोड माल देने के दोषी पाए जाएंगे उन सभी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट:-प्रवीण पटेल…

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here