आतंकी हमले में जवान शहीद, सेना ने ट्वीट कर दी जानकारी

navodayamedia

कश्मीर के बारामुला में बुधवार को हुए एक आतंकी हमले में सेना के जवान अखिलेश पटेल शहीद हो गए। अखिलेश पटेल को कश्मीर से धारा 370 हटाने के समय गनर के पद पर तैनात किया गया था। इस हमले में उनके साथ रायफल मैन भीम बहादुर पुन भी शहीद हो गए हैं। इस घटना की जानकारी सेना के अधिकारियों ने उनके परिवार को दी जिससे पूरे परिवार और गांव में मातम पसर गया है। अखिलेश पटेल के शहीद होने की खबर सुनकर लोग उनके गाँव गोदरी में एकत्रित हो रहे हैं।

पाक ने किया संघर्षविराम का किया उल्लंघन,दो जवान हुए शहीद

गनर अखिलेश पटेल रीवा के गढ़ थाना अंतर्गत गोदरी गाँव के रहने वाले थे और जवाहर नवोदय विद्यालय से 2012 बैच पास के आउट थे। अखिलेश पटेल की आयु 25 साल थी। सेना के अधिकारी बता रहे हैं कि कश्मीर में बर्फ़बारी हो रही है जिसके कारण शव को लाने में देर लग सकती है। शहीद अखिलेश पटेल के पार्थिव शरीर को सेना की एयर एम्बुलेंस द्वारा दिल्ली के सेना मुख्यालय लाया जाएगा। इसके पश्चात उनके पार्थिव शरीर को प्रयागराज के रास्ते से होते हुए रीवा ले जाया जाएगा।

सेना के लेफ्टिनेंट जनरल रणवीर सिंह ने एक ट्वीट के ज़रिये लोगों को जानकारी देते हुए कहा कि “रैंक गनर अखिलेश कुमार पटेल और राइफलमैन भीम बहादुर पुन के सर्वोच्च बलिदान को सलाम करते हैं, परिवारों के प्रति गहरी संवेदनाएं”।