एयरपोर्ट से छुपकर निकली सिंगर पाई गई कोरोना पॉजटिव

Kanika Kapoor
google

पुरे देश में लगातार कोरोनावायरस Coronavirus का कहर देखने को मिल रहा है। गौरतलब है की चीन के बाद Coronavirus ने अब पूरी दुनिया भर के कई देशों को अपनी चपेट में ले लिया है। इतना ही नहीं भारत में भी Coronavirus के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। यदि हम भारत में अभी तक के Coronavirus के आकड़ों की बात करें तो अब तक भारत में इसके 178 से भी ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं।

Coronavirus का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। हर कोइ इस वायरस से परेशान है लोगो ने अपने अपने घरों से निकलना बंद कर दिया है। सभी अपने ही घरों में बंदी की तरह रहने पर मजबूर है। यहां तक की बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री पर भी इसका असर लगातार देखने को मिला है। वहीं बॉलीवुड स्टार्स ने भी कोरोना से बचने के लिए खुद को सेल्फ कॉरन्टाइन में डाल लिया है। इसी बीच एक और खबर आई है की कोरोनावायरस से संक्रमित होने वाले लोगों में अब एक फिल्‍मी सितारे का नाम भी जुड़ गया है। तो आइये जानते है कौन होइ वह सिंगर।

दरअसल लखनऊ में शुक्रवार को चार और लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। इनमें एक बॉलीवुड की एक मशहूर गायिका Kanika Kapoor भी शामिल हैं। उन्हें आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। वह कुछ ही दिन पहले ही लंदन से लौटी थीं और लखनऊ के ताज होटल में ठहरी थीं। इसके बाद वह शालीमार ग्रैँड अपार्टमेंट में आयोजित की गई एक पार्टी में भी शामिल हुई थीं। बताया जा रहा है कि लंदन से लौटने की बात उन्होंने किसी को नहीं बताई और सीधे होटल में चली गईं। इस दौरान उनके संपर्क में कई लोग आए थे।

बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर Kanika Kapoor कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। वह 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं। मिली जानकारी के मुताबिक एयरपोर्ट पर वह ग्राउंड स्टाफ की मिलीभगत होने के कारण Kanika Kapoor वॉशरूम में छिपकर निकल भागीं। Kanika Kapoor ने संडे को लखनऊ के गैलेंट अपार्टमेंट में एक पार्टी ऑर्गनाइज की थी जिसमें लखनऊ के तमाम बड़े अफसर और कई नेता शामिल हुए थे। इस घटना के सामने आने के बाद से पूरे अपार्टमेंट में हड़कंप है।

कोरोनावायरस से संक्रमित हुई यह एक्‍ट्रेस

हर कोई डरा हुआ है। नौकर-चाकर और पार्टी कैटरर के तमाम कर्मी भी दहशत में है। खबर ये भी है कि Kanika Kapoor लखनऊ के ताज होटल में भी ठहरी थीं। जहां तक शालिमार गैलेंट के निवासियों की बात है तो इस अपार्टमेंट के अधिकतर निवासी अब ये बिल्डिंग छोड़ कर दूसरी जगहों पर जा रहे हैं। Kanika Kapoor का पूरा परिवार इस बिल्डिंग में रहता है और अब उनके पूरा परिवार को क्वारंटाइन में रखा जा रहा है।

बता दें की हेल्थ डिपार्टमेंट ने Kanika Kapoor के संपर्क में रहे सभी लोगों को कॉल किया है और उन्हे सेल्फ आईसोलेट करने के लिये भी कहा है। अभी किसी और मे लक्षण नही मिले हैं केवल सिंगर पॉजिटिव पायी गयी हैं। बता दें कि Kanika Kapoor ने बेबी डॉल, जुगनी, चिट्टियां कलाइयां और देसी लुक जैसे तमाम सुपरहिट गाने गाए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here