सिद्धार्थनगर : पुत्र ने पिता की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या की

Son kills father with ax
Google

सिद्धार्थनगर :- आज दोपहर ढेबरुआ थाना क्षेत्र के कठेला पुलिस चौकी के तहत कठेला शर्की ग्रामसभा के टोला ब्रह्मपुर में गेहूं के बंटवारे व बहन के विवाह में दिये रुपये को लेकर पुत्र ने पिता की कुल्हाड़ी से मार मार कर हत्या कर दी है।

आरोपित पुत्र का नाम सलीम (40) है और मृतक का नाम भुलई (65) है। सूचना मिलने पर मौके पर सीओ शोहरतगढ़ सुनील कुमार सिंह,एसएचओ तहसीलदार सिंह व कठेला चौकी प्रभारी राधारमण यादव मय पुलिस फोर्स पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है।

गोंडा में नहीं रुक रहे कोरोना वॉरियर्स पर हो रहे हमले

सलीम व उसकी पत्नी का आयेदिन अपने परिजनों से झगड़ा होता रहता है।गेहूं के बंटवारे को लेकर पिछले तीन दिनों से विवाद चल रहा था। रविवार दोपहर मृतक पिता गांव के उत्तर बूढ़ी राप्ती नदी के पास पड़ोसी गांव तौलिहवा में स्थित अपने खेत में परवर तोड़ने गया था।घर पर बकरी मारने को लेकर हुए विवाद के बाद आरोपित पुत्र ने खेत में पहुंच कर पिता से बाताकहनी शुरु कर दिया।बात हाथापायी तक पहुंच गयी।पुत्र सलीम ने पिता भुलई के गले पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। जिससे पिता की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक के छः पुत्रों में आरोपी सबसे बड़ा है। हत्या के सम्बंध में एसपी विजय ढुल ने बताया कि मौके पर पुलिस फोर्स पहुंच कर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज हत्यारोपी के पुलिस कब्जे में है आगे की कार्यवाही पुलिस कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here