सिद्धार्थनगर : घर मे घुस कर दबंगो ने की मारपीट ,वीडियो हुआ वायरल

Dabangg beat up by a house,
Siddharthnagar

सिद्धार्थनगर:। जिले में इन दिनों लोगो के अंदर से कानून का डर खत्म सा होता जा रहा है।जिले में दिनदहाड़े घर मे घूस कर दबंगो द्वारा एक परिवार के लोगो को मारने पीटने के वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो जिले के इटवा थाना क्षेत्र के पिपरी बुजुर्ग गांव का बताया जा इस वीडियो में कुछ लोग एक परिवार के लोगो को दिन दहाड़े लाठी डंडों से पीट पीट कर मार रहे है और जो इस विवाद के दौरान बीच बचाव करने आ रहे है उन्हें भी ये दबंग मार रहे है।इस विवाद के पीछे पुरानी रंजिश बतायी जा रही है।

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।पुलिस अधीक्षक विजय ढुल ने बताया कि सोशल मीडिया में एक मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है जिसका संज्ञान लिया है और मुकामी थाने में सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

घायलों को इलाज के अस्पताल भेजा गया है। ऐसे सवाल ये है कि आखिर दिन दहाड़े मारपीट हुई और पुलिस ने मुकदमा मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद मुकदमा दर्ज किया तो क्या मुकामी पुलिस घटनाओ को लेकर गंभीर नही है? जिले में इस तरह का ये पहला वाकया नही है इस तरह के वीडियो सोशल मीडिया में आये दिन वायरल होते रहते है।

रिपोर्ट:-कृपा शंकर भट्ट…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here