नामांकन दाखिल करने से पहले क्या बोले शुवेंदु अधिकारी

West Bengal elections
image source - google

नंदीग्राम सीट से बीजेपी प्रत्याशी शुवेंदु अधिकारी ने अपना नामांकन दाखिल करने से पहले आज सिंहवाहिनी मंदिर में पूजा और हवन किया। बता दें नंदीग्राम की सीट पर बड़ा घमासान होगा। क्योंकि सीएम ममता बनर्जी भी इसी सीट से चुनाव लड़ रही है।

शुवेंदु अधिकारी ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि जनता इस बार भाजपा का साथ देगी और बंगाल में असली परिवर्तन के लिए भाजपा को ही लाएगी। प्रतियोगिता का कोई सवाल ही नहीं है, भाजपा ने 2019 में लोकसभा की 18 सीटें जीतीं। इस बार भारी अंतर से मजबूत सरकार बनाएंगे।

वहीं केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने सीएम ममता के एक बयान को लेकर कहा कि आने वाली 1 तारीख को बंगाल में कट मनी के खिलाफ निर्णय होगा। नंदीग्राम में दीदी ने कहा कि मैं यहां की लाठी खाई हूं। दीदी मैं 2006-2007 में भी नंदीग्राम आया था। आप किसके कंधे पर बैठी थीं? लाठी पहले कौन खाया? पहले लाठी खाने वाला शुवेंदु अधिकारी था।

दांडी मार्च की 91वींं वर्षगांठ के अवसर पर गुजरात पहुंचे पीएम मोदी

धर्म की राजनीति शुरू

चुनाव आते ही सभी राजनीतिक दल मंदिर-मस्जिद आदि धार्मिक स्थानों के चक्कर लगाने लगते है और खुद को सबसे बड़ा धार्मिक साबित करने की कोशिश करते है। पश्चिम बंगाल में भी कुछ ऐसा ही है। TMC और BJP दोनों दल इन दिनों कुछ ऐसा हो कर रहे है मतदाताओं को लुभाने के लिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here