Box office collection:Shubh Mangal Zyada Saavdhan ने तीन दिन में की जबरदस्त कमाई

Shubh Mangal Zyada Saavdhan
google

Box Office Collection : Ayushmann Khurrana की फिल्म Shubh Mangal Zyada Saavdhan रिलीज हो गई है। 21 फरवरी यानि महाशिवरात्रि के दिन रिलीज हुई Ayushmann Khurrana की फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है। जानकरी के मुताबिक दूसरे दिन Shubh Mangal Zyada Saavdhan ने 10.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

दरअसल पहले दिन के आकड़ों से ही अंदाजा लगाया जा रहा था की वीकेंड पर यानी रविवार को फिल्म ने 11 करोड़ रुपये की कमाई की थी इस हिसाब से Shubh Mangal Zyada Saavdhan Box Office Collection ने तीन दिनों में 31 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर ली है। बता दें की इसी के साथ एक फिल्म और भी रिलीज हुई थी। जो की Vicky Kaushal की Bhoot Part One: The Haunted Ship है।

यदि अब हम बात करें Vicky Kaushal की फिल्म Bhoot Part One: The Haunted Ship‘ की तो इस फिल्म के तीसरे दिन का कलेक्शन करीब 5.40 करोड़ रहा । दूसरे दिन फिल्म ने 5.52 करोड़ रुपये कमाए थे। वहीं पहले दिन इस फिल्म ने 5.10 करोड़ का कलेक्शन किया। अभी तक ये फिल्म ने 16.02 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। इन दोनों फिल्म के कलेक्शन को देखते हुए साफ है कि आयुष्मान की फिल्म की पकड़ बॉक्स ऑफिस पर मजबूत है।

‘गे’ लव स्टोरी पर आधारित इस फिल्म Shubh Mangal Zyada Saavdhan की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। एक बार फिर Ayushmann Khurrana अपनी फिल्म से फैन्स का दिल जीतने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। Ayushmann Khurrana की फिल्म Shubh Mangal Zyada Saavdhan Collection Day 3 को फैन्स का मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है। इस फिल्म की कहानी समलैंगिक प्रेमी युगल के इर्द गिर्द घूमती है। Ayushmann Khurrana और जितेंद्र कुमार इसमें प्रेमी की भूमिका में हैं।

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Review: गे कपल ने लोगो को हँसा-हँसा कर किया लोट-पोट

फिल्म के ट्रेलर को भी लोगों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म को लेकर बीते दिनों उन्होंने कहा था कि इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मकार आनंद एल. राय और हितेश केवल्या की दूरदर्शिता पर पूरा भरोसा था। क्योंकि उनकी चाह एक बेहतरीन फिल्म बनाने की रही थी। Ayushmann Khurrana ने फिल्म के बारे में आगे कहा था Shubh Mangal Zyada Saavdhan पूरी तरह से एक मनोरंजक फिल्म है जो एक संदेश भी प्रदान करती है। इसे एक गंभीर और संदेश प्रधान फिल्म कहना गलत है। यह एक हंसी-मजाक वाली फिल्म है, जिसके अंत में आप अपने घर में एक संदेश को साथ लेकर जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here