Shraddha Kapoor ने फैंस को दिया धन्यवाद इतने माइंड ब्लोइंग आर्टवर्क के लिए

Shraddha Kapoor as Naagin

बॉलीवुड एक्ट्रेस Shraddha Kapoor आज कल अपने नागिन अवतार को लेकर काफी चर्चे में हैं, और सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव भी रहती हैं| दरअसल हाल ही में उन्हें फिल्म ‘नागिन’ की तीसरी फ्रेंचाइजी के लिए साइन किया गया है। जिसमे वह एक शेप-शिफ्टिंग सर्प नायक के रूप में नजर आएंगी। जब से यह खबर सामने आई हैं श्रद्धा के फैंस ने उनके कई नागिन अवतार बनाना शुरू कर दिया हैं| फैंस की इन कलाकृतियों को देख कर श्रद्धा ने सभी को दिल से धन्यवाद दिया|

फैंस ने नागिन का रूप देकर श्रद्धा के अलग-अलग रूप बनाए। जिस पर Shraddha Kapoor ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने प्रशंसकों द्वारा बनाई गई कुछ कलाकृतियाँ साझा कीं और लिखा, ”कलाकृतियों और संपादन को साँझा किया हैं, जो आप सभी ने बहुत प्रयास और प्रेम के साथ बनाए हैं #NAGIN के लिए, उन्होंने कृतज्ञता के साथ मेरा दिल भर दिया| आप लोगों को बहुत बहुत धन्यवाद ”

Shraddha Kapoor उत्साहित हैं किरदार के लिए

श्रद्धा परदे पर नागिन बनने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं| इससे पहले, बड़े पर्दे पर नागिन का किरदार निभाने के बारे में, जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा था, “यह मेरे लिए स्क्रीन पर एक नागिन का किरदार निभाने के लिए पूर्ण आनंद है। मैं श्रीदेवी मैम की ‘Nagina’ और ‘Nigahen’ देखते हुए और उनकी प्रशंसा करते हुए बड़ी हुई हूँ| और हमेशा भारतीय पारंपरिक लोककथाओं में निहित एक समान भूमिका निभाना चाहती थी| यह एक आइकॉनिक किरदार निभाने जैसा है, जो हमेशा से दर्शकों के लिए आकर्षक रहा है।”

फिल्म विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित और निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित होगी। निखिल द्विवेदी बताया हैं अगले साल के मध्य तक, वह फिल्म शुरू करेंगे। फिलहाल श्रद्धा लव रंजन के लिए रणबीर कपूर के साथ जल्द ही अपनी फिल्म शुरू करने वाली हैं, जो अगले साल के मध्य तक लगभग आधी हो जाएगी। एक बार ऐसा होने पर, हम इसके लिए शूट शुरू करेंगे।

Tiger Shroff के फैंस तैयार हो जाओ एक अलग लेवल के एक्शन के लिए….

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here