Shoaib Akhtar ने सुनाई चीन को खरी-खरी

shoaib akhtar
google

Coronavirus पूरे विश्व के लिया ख़तरा बना हुआ है। इसके बारे में लोग तरह तरह की बाते कर रहे हैं इसी क्रम में पाकिस्तान के फ़ास्ट बॉलर Shoaib akhtar ने Coronavirus को लेकर अपने पडोसी और सहयोगी देश चीन पर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने चीन को लेकर अपने official you tube channel पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो Coronavirus को लेकर चीन पर गुस्सा जाहिर करते नजर आ रहे हैं।

उन्होंने कहा “मुझे समझ नहीं आ रहा की अल्लाह ने हलाल जानवर बनाये हैं तो हलाल जानवर खा लो, इतना ही नहीं उन्होने कहा की वहाँ के लोग चमगादड़, कुत्ते, बिल्ली से लेकर सभी जानवर खा रहे हैं और उनका खून,urine आदि पीते हैं। और पूरी दुनिया में वायरस फैला रहे हैं।”

भारत में बढ़ी coronavirus से संक्रमित लोगों की संख्या,IPL होगा रद्द?

coronavirus

आगे उन्होंने इस वायरस से खेल जगत को होने वाले नुकसानों के बारे में भी बात की, उन्होंने कहा “Coronavirus की वजह से पाकिस्तान में होने वाले PSL और भारत में होने वाले सबसे प्रचलित खेल IPL को सबसे ज्यादा नुक्सान हुआ है , क्यूंकि इसकी वजह से सभी विदेशी खिलाडी अपने अपने देश वापिस जा रहे हैं। आगे उन्होंने कहा की पकिस्तान की PSL बहुत मुश्किलों के बाद किसी तरह शुरू हुई है और अब Coronavirus की वजह से बंद होती नजर आ रही है।

जैसा की मालूम हो Coronavirus की उत्पत्ति चीन के ही वुहान शहर में हुई थी और अब तक इससे 5000 से ज्यादा मौतें हो चुकी हैं साथ ही साथ 150000 से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हैं।

भारत में Coronavirus से संक्रमित हुए लोगों की संख्या 110 तक पहुँच गयी है और जिसमें से अब तक 2 लोगों की मौत भी हो चुकी है।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here