शिवपाल यादव : 2022 के विधानसभा चुनाव में हमारी पार्टी गठबंधन करके चुनाव लड़ेगी

Shivpal Yadav
Siddharthnagar

सिद्धार्थनगर :। जिले में आज प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव पहुंचे। एक निजी कार्यक्रम में पहंचे शिवपाल यादव ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। मीडिया से बात करते हुवे शिवपाल ने कहा कि आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में हमारी पार्टी गठबंधन करके चुनाव लड़ेगी।

हमारी पहली प्राथमिकता होगी कि समाजवादी पार्टी से गठबंधन हो। भाजपा सरकार से जनता दुखी और परेशान है। शिवपाल ने कहा कि नोट बंदी और gst ने लोगो की कमर तोड़ दी है। भाजपा सरकार में नौकर शाही पूरी तरह से हाबी है। यहां तक कि मंत्रियों और विधायकों का अधिकारी नही सुनते है। अगर किसी भी मंत्री या विधायक के पैरवी पर भी अधिकारी पैसा लेते है।

इन्होंने कहा कि कोरोना बीमारी में सारी बीमारियों का इलाज नही हो सका है इससे लोग परेशान है। कोरोना बीमारी के आगे सरकार ने और बीमारियों पर लोगों कोई सुविधा नही दी है । कर्जा देश पर बढ़ रहा है। चीन हमारे देश मे बढ़ रहा है। भाजपा के सारे वादे झूठे और खोखले निकले। अर्थव्यवस्था नोट बंदी और gst से चौपट हो गई है । इसलिए गठबंधन करना जरूरी हो गया है। भाजपा सरकार को हटाना है। गठबंधन के लिए हमारी प्राथमिकता है समाजवादी पार्टी।

रिपोर्ट:-कृपा शंकर भट्ट…

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here