लखनऊ : शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष ‘अनिल सिंह’ का BJP सरकार पर तीखा वार

Shiv Sena state president Anil Singh
Lucknow

लखनऊ :। आज राजधानी लखनऊ में शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष अनिल सिंह ने प्रेस वार्ता कर सरकार को घेरा कहा, ”आज यूपी में भयावह स्थिति है और बहन बेटियों की इज्जत से खिलवाड़ हो रहा है, कानून व्यवस्था ध्वस्त है, ऐसा इससे पहले कभी नहीं हुआ। यही नही राजभवन के आसपास घटनाएं घटित हो रही है उसकी मर्यादा तार-तार हो गई है जिसको लेकर दर्जनों पत्र लिखने के बाद भी शिवसेना पार्टी को मिलने का समय नहीं दिया गया। भारतीय जनता पार्टी का कार्यालय ही राजभवन बन चुका है सिर्फ भाजपा के लोग ही राजभवन के पास है और विपक्ष की कोई भी पार्टी राज्यपाल तक नहीं पहुंच पाती है।

इसके अलावा शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष अनिल सिंह ने यह भी कहा है कि, ”आगामी 20 तारीख को शिवसेना भारी कार्यकर्ताओं के साथ राजभवन की तरफ कूच करेगी और जगह-जगह महापंचायत करेगी, धीरे-धीरे सभी हिंदू संगठन शिवसेना को ज्वाइन कर रहे हैं और आने वाले समय में हर संभव तरीके से भाजपा को हराने की कोशिश करेंगे। भारतीय जनता पार्टी में सिर्फ अपना विकास किया है जनता का कोई विकास नहीं किया है शिवसेना कोई मुस्लिम विरोधी पार्टी नहीं है बाला साहब ठाकरे भी कहते थे कि मुसलमानों का पार्टी में स्वागत है।”

साथ ही अनिल सिंह ने कहा है मायावती और अखिलेश सभी ईडी और सीबीआई के डर से भारतीय जनता पार्टी की तरफ जा सकते हैं लेकिन शिवसेना को किसी का डर नहीं है, भाजपा संविधान को खा जाना चाहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here