रायबरेली : विधायिका अदिति सिंह के तीखे तेवर, जिला प्रशासन पर लगाए ऐसे गंभीर आरोप

sharp attitude of the legislature Aditi Singh
Raebareli

रायबरेली :। कमला नेहरू ट्रस्ट की जमीन प्रकरण ने एकबार फिर से तूल पकड़ना शुरू कर दिया है, जिस तरह रात के अंधेरे में लगभग 112 दुकानदारो को उनके कब्जेदारी से मुक्त करवाया गया। उसको लेकर अब सदर विधायिका अदिति सिंह के तीखे तेवर देखने को मिल रहे है। एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर सदर विधायिका अदिति सिंह ने जिला प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए है और यहां तक कह दिया की जिलाअधिकारी वैभव श्रीवास्तव द्वारा नगर पालिका अध्यक्ष को धमकाया जा रहा है।

क्यो अदिति सिंह के दिख रहे तीखे तेवर

दरअसल हाई कोर्ट के आदेश पर शहर के कमला नेहरू ट्रस्ट की तथाकथित जमीन को तीन दिन पूर्व रात के अंधेरे में भारी पुलिस बल के साथ उनके कब्जे को जमीदोज किया गया उससे अदिति सिंह काफी नाराज दिख रही है। सदर विधायिका अदिति सिंह ने कहा कि मैं हाई कोर्ट के आदेश का सम्मान करती हूं पर जिस तरह इस भीषण ठंड में रात के अंधेरे में 112 दुकानदारो को उनकी कब्जेदारी से बेघर किया गया, यह न्यायोचित नही है। यही नही अदिति सिंह ने जिला अधिकारी पर आरोप लगाते हुए कहा कि डीएम लगातार नगर पालिका अध्यक्ष को धमका रहे है। एक जन प्रतिनिधि को डीएम द्वारा धमकाना गलत है जनप्रतिनिधि इग्जाम देकर नही बल्कि जनता के वोटों से चुनकर आता है।

सभी दुकानदारो को कहीं और किया जाए स्थापित

वहीं अदिति सिंह ने कहा कि, ”मैंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर सभी दुकानदारो को कहीं और पुनर्स्थापित किये जाने की माँग की है जिस पर सीएम ने आस्वाशन भी दिया है, साथ ही मैंने लिखित तौर पर भी उनसे दुकानदारो को स्थापित किये जाने की माँग की है। मैं गरीब दुकानदारो के साथ हमेशा खड़ी हूँ उनके इस दुख में मैं उनके साथ हूँ।

रिपोर्ट:-अभिषेक बाजपेयी…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here