फिर एक बार साउथ के हिंदी रीमेक में दिखेंगे शाहिद कपूर

shahid kapoor

साउथ फिल्म के हिंदी रीमेक ‘कबीर सिंह’ से अपनी ऐक्टिंग की छाप छोड़ने वाले शाहिद कपूर फिर एक बार साउथ के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। इस बात की अब ऑफिसियल अनाउंसमेंट भी कर दी गई है।

किस साउथ फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे शाहिद

इसी साल ‘कबीर सिंह’ जैसी फिल्म से शाहिद कपूर ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धूम मचाई है। अब फिर एक बार वो उसी धमाके एक साथ एंट्री करने वाले है। दरअसल शाहिद कपूर अब एक और बार तेलुगू सुपरहिट फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। इसी साल साउथ में आयी फिल्म ‘जर्सी ‘ के हिंदी रीमेक के लिए शाहिद कपूर को कास्ट किया गया है। जानकारी के अनुसार यह फिल्म साल 2020 में रिलीज कर दी जाएगी। फिल्म ‘जर्सी’ के निर्देशक गौथम तिन्नानूरी ही इस फिल्म के हिंदी वर्जन का निर्देशन करेंगे।

jersey
क्या है शाहिद के लिए गौथम कि राय

शाहिद को फिल्म में कास्ट करने के लिए गौथम का कहना है कि , “मैं अपनी फिल्म ‘जर्सी’ के हिदी रीमेक और इसे राष्ट्रीय स्तर पर दर्शकों के सामने लाने के लिए काफी उत्सुक हूं, और हिंदी दर्शकों के लिए मूल फिल्म के वास्तविक जादू को पुन: जीवंत करने के लिए शाहिद कपूर से बेहतर कोई नहीं हो सकता है। ”

हाउसफुल 4: प्रमोशन के लिए बुक की ट्रेन,रेलमंत्री ने किया प्रोत्साहित

फिल्म ‘जर्सी’ के तेलुगू वर्जन के मुख्य किरदार अर्जुन को तेलुगु हीरो नानी ने निभाया था। इस फिल्म में भारतीय क्रिकेट में अपनी जगह बनाने के लिए किये जाने वाले संघर्ष को मुख्य किरदार के जरिये दिखाया गया है। आपको बता दें कि ‘जर्सी’ के हिंदी रीमेक को अल्लु अरविंद, अमन गिल, दिल राजू प्रोड्यूस कर रहे है। साथ ही फिल्म को 28 अगस्त 2020 तक रिलीज भी किया जा सकता है।