सड़क हादसे में बाल-बाल बची Shabana Azmi, अस्पताल में मिलने पहुँचे कई सितारे

google

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा Shabana Azmi एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना से में बुरी तरह से घायल हो गई। उनके घायल होने की खबर से पुरे बॉलीवुड में हलचल मच गई है। 69 साल की अदाकार आज यानी शनिवार को एक सड़क हादसे में घायल हो गईं। दरअसल Shabana Azmi महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर शनिवार दोपहर उनकी गाड़ी एक ट्रक से टकरा गई और दुर्घटना का शिकार हो गई। इस दुर्घटना में उनकी कार के बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

आई कई गंभीर चोटें

जानकारी के मुताबिक रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि ये घटना मुंबई से 60 किलोमीटर दूर खालापुर के पास करीब 3.30 बजे हुई है। हालाँकि Shabana Azmi को नजदीकी हॉस्पिटल के इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि उन्हें नवी मुंबई के एमजीएम हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। उनके नाक पर चोट आई है।हलाँकि वह अभी खतरे से बाहर हैं।

शहीद जवान को माँ और बहन ने दिया कन्धा, वहीं दो महीने की बेटी ने दी मुख्याग्नि

पूरा परिवार पहुँचा Shabana Azmi से मिलने

आपको बता दे लकी जिस समय यह हादसा हुआ। उस समय उनके साथ कार में उनके पति और दिग्गज गीतकार जावेद अख्तर भी मौजूद थें। लेकिन वह इस हादसे में बच गए। उन दोनों लोगो को कोई चोट नहीं आई है। वह सुरक्षित हैं। इसी दौरान मुंबई के अस्पताल में शिफ्ट होने के बाद शबाना आजमी से उनका पूरा परिवार मिलने पहुंचा। बेटे फरहान अख्तर और बेटी जोया अख्तर अस्पताल जाते हुअ नजर आए। वहीं कई बॉलीवुड सितारे भी आजमी की खैरियत पूछने अस्पताल पहुंचे। यहां अनिल कपूर, तब्बू, कौशिक के अलावा बिजनेस मैन अनिल अंबानी की पत्नीन नीता अंबानी भी नज़र आईं।

अभी खतरे से बाहर है Shabana Azmi

डॉक्टर ने बताया है कि Shabana Azmi के गर्दन सर्वाइकल स्पाइन, चेहरा और दाईं आंख पर चोटें आई हैं। उनकी हालत में सुधार हो रहा है। फिलहाल वह डॉक्टर की निगरानी में हैं। बता दें कि हाल ही में यानी 17 जनवरी को उन्होंने परिवार और दोस्तो के साथ जावेद अख्तर का जन्मदिन मनाया। बर्थडे पार्टी के मौके पर फरहान अख्तर संग शबाना ने खूब मस्ती की।

Shabana Azmiके ड्राइवर के खिलाफ दर्ज हुई FIR

इस हादसे के बाद Shabana Azmi के ड्राइवर कमलेश कामत के खिलाफ रैश ड्राइविंग के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। बता दे की Shabana Azmi के ड्राइवर कमलेश के खिलाफ खालापुर पुलिस ने आईपीसी की धारा 279 और 337 के तहत एफआईआर दर्ज किया है।

साथ ही मोटर वेहिकल्स एक्ट की धारा 184 के तहत भी Shabana Azmi के ड्राइवर खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि यह एफआईआर ट्रक ड्राइवर ने दर्ज करवाई है। जिसके ट्रक से Shabana Azmi की कार की टक्कर हुई। इस एफआईआर में ट्रक ड्राइवर ने कार ड्राइवर पर स्पीड में गाड़ी चलाने का आरोप लगाया है। जिसके वजह से कार मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर ट्रक से भिड़ गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here