पेशी के बहाने मर्डर के आरोपी को होटल में पार्टी करा रही थी दिल्ली पुलिस, पूरी टीम हुई सस्पेंड

Image source- Google

राजधानी लखनऊ में ताबड़तोड़ हत्याओं को लेकर चर्चा में आये तीनो भाई सलीम, रुस्तम और सोहराब एक बार फिर सुर्खियों में हैं। मामला यह की इस बार पेशी के बहाने लखनऊ आया कुख्यात अपराधी सोहराब ,ऐशबाग के श्री होटल में आराम फरमाता हुआ पाया गया। पुलिस ने बुधवार की रात को लखनऊ स्तिथ ऐशबाग के श्री होटल से कुख्यात अपराधी सोहराब को गिरफ्तार कर लिया। सोहराब के अलावा उस होटल में उसकी पत्नी और बहन भी मौजूद थी।

आपको बता दें कि सोहराब को दिल्ली पुलिस पेशी के लिए कानपुर लेकर आयी थी। पेशी के बाद उसे लखनऊ लाया गया, जहां सोहराब को एक होटल ठहराया गया। लखनऊ के ऐशबाग स्तिथ इस होटल में सोहराब, अपनी पत्नी और बहन के साथ पार्टी कर रहा था। सूचना मिलने पर पुलिस ने सभी को गिरफ्त में ले लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

दिल्ली पुलिस और JNU छात्रों के बीच झड़प,PRO ने कहा जाँच होगी

मामला संज्ञान में आने पर पूरे देश में दिल्ली पुलिस का मजाक उड़वाने वाली पूरी पुलिस टीम को आनन् फानन में सस्पेंड कर दिया गया है। इस घटना से शर्मसार हुए दिल्ली पुलिस के आला-अफसर घटना के जिम्मेदार पुलिस वालों का नाम जगजाहिर करने में कतरा रहे हैं। उनका कहना है कि, “लखनऊ में तमाशा कराने वाले हमारे पुलिसकर्मियों ने ही कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी है, अब उनके नाम मत छापिए, हम मीडिया में नाम नहीं छपवाना चाहते हैं।”

तहकीकात करने पर पता चला है कि सोहराब व उसके साथ आए पुलिसकर्मियों ने अपने पहचान से जुड़ा कोई भी दस्तावेज होटल में नहीं दिया था। बिना पहचान पत्र के रूम देने की वजह से होटल के मैनेजर अंकित को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में सोहराब ने जानकारी दी कि उसे सोनू रावत नाम के शख्स ने कमरा दिलाया था। पुलिस के वहां पहुंचने पर वह बाइक छोड़कर फरार हो गया।