Karthik aryan का नया पोस्ट देख,यूजर्स ने किये ऐसे कमेंट

Karthik aryan
google

बॉलीवुड अभिनेता Karthik aryan कोरोना वायरस के चलते घर में बंद हैं लेकिन वो अपने फैंस से लगातार जुड़े हुए हैं। समय-समय पर वो सोशल मीडिया पर कोई ना कोई पोस्ट डालकर फैंस को वायरस के प्रति जागरूक करते हैं। कल पीएम मोदी ने देश में 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की है। इसी को लेकर कार्तिक आर्यन का एक पोस्ट सामने आया है।

Karthik aryan ने अपने पर बना एक मीम शेयर किया है, जिसमें अक्षय कुमार की जगह उनकी फोटो लगी है और वो पीएम मोदी से एक अपील कर रहे हैं। यह फिल्म ‘फिर हेराफेरी’ का वो सीन है, जब अक्षय कुमार राजपाल यादव से 21 दिन में पैसे डबल करने की बात करते हैं।

Karthik aryan की इस फोटो में लिखा हुआ है- ‘मोदी जी ये लोग ऐसे नहीं मानेंगे… ये सुनना चाहते हैं 21 दिन में पैसा डबल।’ वहीं कार्तिक ने इस फोटो के कैप्शन में भी लिखा है कि 21 दिन में पैसा डबल। अब लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं और शेयर कर रहे हैं।

View this post on Instagram

21 din mein Paisa Double

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

Karthik aryan की इस पोस्ट को अभी तक 6 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। बता दें कि इससे पहले Karthik aryan ने कोरोना वायरस को लेकर एक मोनोलॉग शेयर किया था जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था। साथ ही ये वीडियो पीएम मोदी को भी काफी पसंद आया था। पीएम ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर साझा किया था।

Arjun ने Kareena को धर्म के नाम पर ट्रोल करने वाले को दिया करारा जवाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कार्तिक का ये वीडियो साझा किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए पीएम ने लिखा यह युवा अभिनेता आपसे कुछ कहना चाहता है। ये समय है ‘ज्यादा सावधान’ रहने का और करो ‘कोरोना का पंचनामा।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here