जम्मू कश्मीर में सेना का एक और सफल ऑपरेशन हिजबुल कमांडर सहित तीन आतंकी ढेर

security forces killed hizbul commander
image source - google

जम्मू कश्मीर में इन दिनों आतंकियों का खात्मा किया जा रहा है। पुलवामा में आज सुबह से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही थी और अभी तक की अपडेट के अनुसार तीन आतंकी मारे जा चुके हैं। इनमें हिजबुल मुजाहिद्दीन का टॉप कमांडर कासिम शाह भी है। बाकी दो आतंकियों का नाम बासित अहमद पारे और हरीस मंजूर भट है।

इससे कुछ दिनों पहले ही जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा और जैश-ए-महम्मद के टॉप कमांडर को मार गिराया था। अब हिज्बुल मुजाहिदीन का कमांडर मारा गया है। यदि इसी तरह जम्मू कश्मीर में सेना ऑपरेशन करती रही तो जल्द ही घाटी से सभी आतंकियों का सफाया हो जाएगा।

पहले की तरह आज भी सुरक्षाबलों को पुलवामा जिले के चेवा उल्लर इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी। आतंकियों ने खुद को घिरा देख फायरिंग शुरू कर दी और सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्यवाही की जिसमें 3 आतंकी मारे गए हैं।

इससे पहले कल गुरुवार को भी जम्मू कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया था। जून 2020 तक सबसे ज्यादा आतंकी मारे जा चुके हैं और अभी भी 110 से ज्यादा आतंकी घाटी में सक्रिय हैं। इंटेलिजेंस एजेंसी व स्थानीय लोगों द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर ज्यादातर आतंकी मारे गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here