जम्मू कश्मीर में दो आतंकी ढेर, हिज्बुल कमांडर की तलाश जारी

Security forces killed 2 terrorists
image source - google

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में खुफिया एजेंसियों को आतंकियों के छुपे होने की खबर मिली थी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में पहुंचकर आतंकियों को चारों तरफ से घेर लिया आतंकियों ने खुद को घिरा देख फायरिंग करनी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों पर फायरिंग की, जिसमें दो आतंकी मारे गए हैं। यह मुठभेड़ पुलवामा के शार गांव में हुई हैं।

जम्मू कश्मीर के पुलवामा के बेकपुरा गांव में भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। दरअसल सूचना मिली थी कि यहां पर हिज्बुल मुजाहिदन का आतंकी रियाज नायकू छिपा हुआ है। इसके बाद सुरक्षाबलो ने तुरंत इलाके की घेराबंदी कर दी। आतंकियों से आत्मसमर्पण करने को कहा गया। लेकिन उन्होंने फायरिंग करनी शुरू कर दी। इसका सुरक्षाबलों ने भी करारा जवाब दिया। अभी भी दोनों ओर से फायरिंग हो रही है। अवंतीपुरा में भी सुरक्षाबलो ने दो आतंकियों को मार गिराया है।

बता दें इससे पहले भी उत्तरी कश्मीर में सोमवार को कुपवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ हुई थी। जिसमें 3 जवान शहीद हो गए थे और इससे 1 दिन पहले आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में सेना के 2 अधिकारी सहित 3 जवान शहीद हुए थे। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान 2 दिनों में पांच आतंकियों को मार गिराया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here