तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो ने मारी बाइक को टक्कर, चार की मौत

रायबरेली जिले के सरेनी थाना क्षेत्र के लखनऊ फतेहपुर एनएच 232 पर तेज रफ्तार स्कॉर्पियो वाहन ने एक बाइक पर महिला समेत चार लोगों को टक्कर मार दी जिसमें चारों की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं पुलिस द्वारा मृतक के परिवारजनों को सूचना भी दे दी गई है। मौत की सूचना पाकर परिवार में कोहराम मच गया है। बताया जा रहा है कि फतेहपुर जनपद के असनी गांव के रहने वाले दिनेश अपने परिवार के साथ बाइक पर सवार होकर रायबरेली के मठगांव में मिट्टी में शामिल होने आए थे। वहीं से वापस जाते समय गेगासों स्थित एक ढाबे के सामने फतेहपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी।

सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र में कांग्रेसियों ने किया जोरदार प्रदर्शन

इस हादसे के शिकार बाइक पर सवार सभी लोग हो गए। जिससे बाइक पर सवार दिनेश, ननकई, बुज्जा बालिका, बुल्ला मरने वाले चारों असनी गांव के रहने वाले हैं। वहीं हादसे के दौरान पुलिस द्वारा स्कॉर्पियो समेत चालक की तलाश की जा रही है। हादसे में 4 लोगों की हुई मौत को लेकर गांव में शोक की लहर है। पुलिस द्वारा आगे की जांच पड़ताल की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here