Savita Bhabhi: कौन हैं सविता भाभी और कैसे ये करती है अविवाहित मर्दों को संतुष्ट?

savita-bhabhi

Savita Bhabhi: सविता भाभी भारत का एक प्रचलित सेक्स कॉमिक हैं जो आज के युवाओ के लिए सबसे ज़्यादा वेबसाइट पर सर्च किया जाने वाला विषय हैं। यु तो भारत में अनेको भाभी का वेबसाइट इंटरनेट पर मौजूद हैं पर सविता भाभी अपने ख़ास अदाओं और सेक्सी अंदाज़ के लिए कुवारो मर्दो के ज़हन में घर बना ली हैं। भाभी का चरित्र इस कॉमिक के काल्पनिक दर्शाया गया है। जिसमे भाभी की पति उन्हें संतुष्ट नहीं कर पाते।

Savita Bhabhi को अपने ही पति द्धारा नज़रअंदाज़ करने पर वो गैर मर्दों के साथ सेक्स करती है और जिस्म की प्यास बुझाती हैं। सविता भाभी की पहली फिल्म 2013 में रिलीज़ की थी जो उस वक़्त इंटरनेट की दुनिया का सितारा बन गयी थी। आज कल के नवयुवक अक्सर रात में परेशान रहते हैं जहा उन्हें तरह तरह की अश्लील चिन्ताय घेर लेती हैं। सविता भाभी ऐसे में उन लोगों की ख़ास रूप में सर्विस देती हैं और उनके जिस्म की आग बुझाकर उन्हें संतुष्ट करती हैं।

image source- google

कैसी होती हैं सविता भाभी की वेबसाइट?

पोर्नोग्राफी भारत में एक ऐसा सामग्री है जिसे सरकार द्धारा अनेक वर्ष पहले ही बैन कर दिया गया हैं। परन्तु एक सेक्स कॉमिक होने के कारण इस संस्था को सरकार द्धारा मान्यता मिल गयी हैं। सविता भाभी के वेबसाइट पर अनेक प्रकार के सेक्स स्टोरी और भाभी का पोर्न वीडियो उपलब्ध हैं। 100 से भी ज़्यादा सेक्स कहानियाँ किसी भी मर्द को गर्म कर उनके थकान दूर करने के लिए पर्याप्त हैं।

प्रत्येक कथा काल्पनिक है और कॉमिक के रूप में दर्शाया गया है जिसमे सविता भाभी कभी दूधवाले के साथ और कभी अपने ही पड़ोसी के साथ रास-लीला रचा रही हैं। कुछ कहानियाँ ऐसी भी हैं जहा भाभी कभी एक मर्द के साथ तो कभी ग्रुप सेक्स करते हुए भी नज़र आती हैं। अब वीडियो की बात करें तो प्रत्येक वीडियो लगभग 20 मिनट का है जिसमे भाभी बेहद ही सेक्सी ड्रेस पहनकर मर्दों की शाम और भी हसींन कर देती हैं।

savita bhabhi sex stories
Image source -google

क्या आप भी सविता भाभी से संपर्क करने की इच्छा रखते हैं?

आप यदि सविता भाभी से संपर्क करने की इच्छा रखते है तो ये बेहद ही आसान और फ्री हैं। इसके लिए आपको सविता भाभी की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरना होगा। आपको अपना नाम, पता, ईमेल, और फ़ोन नंबर देकर सर्वप्रथम रेजिस्ट्रशन करना होगा। रेजिस्ट्रशन संपूर्ण होने के पश्चात् आप लॉगिन कीजिये अपने ईमेल और पासवर्ड से। एक बार लॉगिन हो जाने पर आप हर एक एपिसोड, सेक्स स्टोरी और वीडियो का आनंद ले सकते हैं। आप इस संस्था में अपना मनपसंद सविता भाभी की सेक्सी कहानियाँ भी लिख सकते है तथा इस वेबसाइट का एक सदस्य भी बन सकते हैं।

image source- google

Savita Bhabhi कार्य संस्था से कैसे जुड़े?

अनेक लोगो को यह ज्ञात नहीं की सविता भाभी (Savita Bhabhi) की वेबसाइट आज के बेरोज़गार युवाओं को उनके संस्था का हिस्सा बनने का भी अवसर देती हैं। यह कंपनी भारत का एक ट्रस्टेड वेबसाइट हैं जिसमे आप विभिन्न प्रकार की काम के लिए अपना योगदान दे सकते हैं। इस संस्था में आप कंटेंट राइटर से लेकर एडिटर और ग्राफ़िक्स पर भी अपना कौशल दिखा सकते हैं। बस इतना ही नहीं आप इसमें और भी अन्य सुविधाएँ भी पा सकते हैं। सेक्स चैट और वाइस चैट के लिए भी संपर्क कर सकते हैं।