मिशन शक्ति सम्मान समारोह मे महिलाओं को जागरूक करने के साथ-साथ वितरित की गई साड़ियां

Mission Shakti Samman ceremony
Raebareli

रायबरेली :। सरकार द्वारा चलाए जा रहे मिशन शक्ति अभियान को दिशा देते हुए रायबरेली के कुड़वल गांव में मिशन शक्ति सम्मान समारोह का आयोजन किया गया जिसमें सैकड़ो महिलाएं पहुंची। महिलाओं को जागरूक करने के साथ-साथ करवा चौथ को लेकर सभी महिलाओं को साड़ियां वितरित की गई।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा चलाए जा रहे मिशन शक्ति अभियान का असर रायबरेली में देखने को मिला जहां स्थानीय लोगों के द्वारा मिशन शक्ति सम्मान समारोह का आयोजन किया गया जिसमें क्षेत्र की सैकड़ों महिलाओं को आमंत्रित किया गया और करवा चौथ को लेकर सभी महिलाओं को साड़ियों का वितरण किया गया इसके साथ ही महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान को लेकर संदेश भी दिया गया।

कार्यक्रम लालगंज कोतवाली क्षेत्र के कुड़वल गांव में आयोजित किया गया ग्रामीण इलाकेे में आयोजित किए गए मिशन शक्ति सम्मान समारोह की सभी ने सराहना की इस दौरान रिदम एकेडमी के बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए। कार्यक्रम में प्रधानमंत्री जन कल्याण योजना प्रचार प्रसार की प्रदेश सचिव डॉक्टर श्रेया भी कार्यक्रम में पहुंची और महिलाओं को सुरक्षा को लेकर जागरूक भी किया। इसके साथ ही कार्यक्रम में पहुंची महिलाओं को साड़ी भी वितरित की और कहा कि मिशन शक्ति कार्यक्रम के दौरान करवा चौथ पर हजारों महिलाओं को साड़ी वितरित सर उनका सम्मान करना सराहनीय कार्य रहा निश्चित ही ऐसे आयोजन समाज को नई दिशा देने में सफल होंगे।

रिपोर्ट:-अभिषेक बाजपेयी… 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here