Sandeep Aur Pinky Farrar movie trailer release:लोगो ने कहा साल का सबसे बोरिंग ट्रेलर

Sandeep Aur Pinky Farrar movie trailer release
google

बॉलीवुड एक्टर arjun kapoor और parineeti chopra की Sandeep Aur Pinky Faraar का ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ हो गया है। 2 मिनट 27 सेकंड का ये ट्रेलर है, जिसमे संदीप यानी परिणीति और पिंकी यानी अर्जुन के फरार होने की एक झालक दिखाई गई है। एक रास्ते पर संदीप अचानक पिंकी की कार से टकरा जाती है। वो पिंकी से कहती है कि उसे हर हाल मे दिल्ली छोडनी है।

arjun kapoor और parineeti chopra स्टारर अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म ‘संदीप और पिंकी फ़रार’ का ट्रेलर काफ़ी मज़ेदार लग रहा है। दिबाकर बनर्जी निर्देशित इस डॉर्क कॉमेडी फिल्म की शूटिंग करीब एक साल पहले ही खत्म हो गई थी। लेकिन arjun kapoor और parineeti chopra की इससे पहले रिलीज़ फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के फ्लॉप होने के बाद इस फिल्म की रिलीज़ अनिश्चितकाल के लिए टाल दी गई थी। अब यशराज फिल्म्स ने ‘संदीप और पिंकी फ़रार’ की रिलीज़ डेट का ऐलान कर दिया है।

यह तस्वीर शेयर करते ही बुरी तरह ट्रोल हुई Urvashi Rautela

पिंकी संदीप की मदद करता है। पर अचानक उनकी कार पर हमला हो जाता है। पिंकी को पता चलता है ये हमला उस पर नहीं बल्कि संदीप पर हुआ था। पिंकी संदीप से जानना चाहता है कि आखिर उस पर ये हमला क्यों हुआ। हालांकि संदीप कुछ नहीं बताती। दोनों वहां से भाग जाते हैं।

आगे ट्रेलर मे नीना गुप्ता और रघुबीर यादव की एंट्री होती है। जिनके घर मे संदीप और पिंकी पनाह लेते हैं। फिर दोनों मे प्यार होता हुआ भी नज़र आ रहा है। एक रोमांचक मोड़ पर ट्रेलर खत्म होता है, जहां अर्जुन परिणीति का गला घोंटते नज़र आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here