सम्भल : दबंगो के हौसले बुलंद,अधिवक्ता के भाई की गोली मारकर की निर्मम हत्या

boyfriend shot his girlfriend,

सम्भल :। जिले मे अपराधियों के हौसले इन दिनों काफी बुलंद हैं जिसके चलते ताज़ा मामला जिला सम्भल से है,जहां जमीनी विवाद के चलते दबंगो ने अधिवक्ता के भाई की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी। घटना के बाद जिले मे बार एसोसिएशन ने विरोध जताया और पुलिस ने आननफानन में एक अज्ञात समेत चार के खिलाफ हत्या का मामला भी दर्ज कर लिया है।

पूरा मामला :-

पूरा मामला जनपद सम्भल के बहजोई थाना क्षेत्र ग्राम बेहटा जय सिंह का है जहां अधिवक्ता रामनिवास के भाई किशन पाल मे गांव के कुछ दबंगो से जमीनी कब्जे को लेकर विवाद चल रहा था,जिसको लेकर मृतक किशन पाल ने दबंगो की शिकायत जिला प्रशासन से भी की थी,इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में रंजिश शुरू हो गई थी। वहीं परिजनों का आरोप है कि किशन पाल को दबंग अन्नू,सुभाष व उमेश आदि ने जान से मारने की धमकी दी थी जिसकी शिकायत भी हमने की थी पर कही उसकी सुनवाई नही हुई।

देर शाम हमारा भाई खेत पर पानी लगाने गया था जब देर हो गई और किशन लौटकर नही आया तब हम खेत पर गए तो उमेश सुभाष व अन्नू आदि अवैध हथियारों के साथ खड़े थे और मौके से फरार हो रहे थे जिसके बाद किशन खेत पर खून से लथपथ पड़ा हुआ था जिसकी अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई।

वहीं इस मामले में परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने एक अज्ञात समेत चार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। वही अधिवक्ताओं ने चन्दौसी पहुंच कर एसपी यमुना प्रसाद को ज्ञापन सौंपा दिया। इसी बीच एक अधिवक्ता का कहना है,पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जिसको राजनीतिक दबाव के चलते छोड़ने की तैयारी चल रही है, वहीं इस घटना के बाद से विपक्ष भी प्रशासन पर हावी हो रहा है।

रिपोर्ट:-सतीश सिंह…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here