सम्भल: सोशल मीडिया ने बचाई ब्लड कैंसर से पीड़ित मासूम की जान

sambhal news
sambhal news

सम्भल। यूपी के सम्भल जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने एक बार फिर से इंसानियत अभी भी ज़िंदा है इस बात को साबित कर दिया।जहाँ एक ब्लड कैंसर पीड़ित मासूम बच्ची को इलाज के लिए लाखो रूपए की आवश्यकता थी। जिसका मेसेज सोशल मीडिया पर वायरल होने के चलते सैकड़ो लोगो ने मासूम बच्ची की आर्थिक सहायता करते हुए उसकी जान बचाई।

sambhal news
sambhal news

जनपद सम्भल के चन्दौसी इलाके में एक 7 साल के मासूम को ब्लड कैंसर शिकायत सामने आई जब मासूम को लेकर उसके पिता जिनका नाम गौरव है और बच्चो को टीयूशन पढ़ाकर ही अपने परिवार का पालनपोषण करते है । जब मासूम के पिता मासूम को अस्पताल लेकर पहुंचे तो उनको पता चला कि उनका बेटा नमन वार्ष्णेय ब्लड कैंसर से पीड़ित है और जल्द ही उनके इलाज के लिए 16 लाख रुपये की जरूरत है पर परिवार की आर्थिक स्थिति बेहद खराब थी तभी सोशल मीडिया पर मासूम की मदद के लिए उसके परिवार के लोगो अपील की तो सोशल मीडिया की ताकत को देखते हुए तमाम जनपद व देश के लोगो ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ा दिए ।

sambhal news
sambhal news

इसी कड़ी में सपा की युवा नेत्री मोनी कुमारी भी मासूम के घर पहुंची और 51 हज़ार रुपये का चेक देकर हर संभव प्रयास के लिए कहकर आई । मोनी का कहना राजनीति जाति धर्म भूलकर लोगो को इस मासूम की मदद के लिए आगे आना चाहिए जिससे कि मासूम को समय पर इलाज मिले और उसकी जान बच सके । फिलहाल मासूम दिल्ली के एक निजी अस्पताल में भर्ती है वही सोशल मीडिया ने एक फिर से अपनी ताकत का अहसास दिलाया है।

रिपोर्ट-सतीश सिंह

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here