संभल : मासूम बच्ची के सामने अपनी पत्नी की गला काट कर की हत्या…

Murdered his wife
Sambhal

संभल :। जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां एक शख्स ने 6 साल की मासूम बच्ची के सामने अपनी पत्नी की गंडासे से गला काट कर हत्या कर दी और वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया,जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

पूरा मामला :-

पूरा मामला उत्तर प्रदेश के संभल जिले के नखासा थाना क्षेत्र के कस्बा सिरसी के सराय सादक का है जहां बीती देर रात्रि तस्लीम नाम के शख्स ने अपनी पत्नी शहनाज की गंडासे से गर्दन काट कर हत्या कर दी। यही नहीं घटना की चश्मदीद 6 साल की बेटी की भी हत्या करने की कोशिश की,लेकिन परिजनों के शोर मचाने पर आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गया।

महिला की हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवको कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।
उधर सीओ संभल अरुण कुमार सिंह ने बताया कि वारदात से कुछ पहले पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था जिसके बाद आरोपी ने अपनी पत्नी की गडासे से गर्दन काट कर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि आरोपी शराब का सेवन करता था और अपनी पत्नी के साथ आए दिन लड़ते झगड़ते था।
मृतका की बहन फरजाना की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी तस्लीम की गिरफ्तारी के लिए दबिश जारी है बताते चलें कि संभल जिले में लगातार अपराध बढ़ रहा है ,संभल में एक दिन में हत्या की दो वारदात होने से जिले में हड़कंप मचा हुआ है वहीं पुलिस की कार्यशैली पर भी सवालिया निशान लगे हैं।
रिपोर्ट:-सतीश सिंह…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here