संभल: इंस्पेक्टर ने प्रेमियों की थाने में करवाई शादी,फिर हुआ यह अंजाम 

sambahl news
sambahl news

संभल। यूपी के संभल जिले से पुलिस का एक ऐसा चेहरा सामने आया है, जहाँ खाखी ने  इंसानियत की मिशाल पेश करते हुए दो प्रेमियों को हमेशा के लिए एक दूसरे का जीवन साथी बना दिया। पुलिस ने यह कार्य परिजनों के सहमति से उनके  सामने किया। पुलिस  की इस कार्यशैली की पूरे जिले में  प्रशंसा की जा रही है।

प्रेमी जोड़े को इस  तरह किया एक 

संभल जनपद के गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के कस्बे में  रहने वाले  युवक हनीफ का पड़ोस में रहने वाली सना नाम की लड़की से प्रेम हो गया। दोनों का प्रेम परवान चढ़ने लगा तो परिजनों ने उन पर बंदिश लगा दी। हालांकि दोनों ने प्यार की मंजिल पाने के लिए गुन्नौर कोतवाली के इंस्पेक्टर संजीव कुमार की मदद ली। दोनों ने इंस्पेक्टर को बताया कि वह निकाह करना चाहते हैं। लेकिन उनके परिजन इस रिश्ते से नाखुश हैं।

Sanjeev Kumar, Kotwali incharge, Gunnore
Sanjeev Kumar, Kotwali incharge, Gunnore

इंस्पेक्टर साहब को दोनों प्रेमी युगल पर दया आ गई और उन्होंने दोनों को मिलाने के लिए उनके परिवार के लोगों से बात की किसी तरह इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने दोनों के परिजनों को मनाया और कोतवाली के भीतर दोनों प्रेमी युगल का निकाह कराया। यही नहीं निकाह के दौरान दोनों प्रेमी जोड़े के परिजन के अलावा थाने की पुलिस भी मौजूद थी। निकाह के बाद इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने दोनों विवाहित जोड़े को आशीर्वाद दिया। कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार की दरियादिली की चारों ओर प्रशंसा हो रही है।

रिपोर्ट- सतीश सिंह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here