सम्भल : अवैध हथियारों की फैक्ट्रियों का हुआ भंडाफोड़ ,हथियारों का जखीरा बरामद

Illegal arms factories busted
Sambhal

सम्भल :। पुलिस ने अवैध रूप से संचालित शस्त्र फैक्ट्रियों का भंडाफोड़ कर अवैध हथियारों का जखीरा बरामद किया है पुलिस ने दो थाना क्षेत्रों में बड़ी कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही से भारी तादात में अवैध शस्त्र और कारतूस बरामद किए हैं।

बहजोई स्थित अपने कार्यालय पर खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि थाना गुन्नौर और रजपुरा में अवैध शस्त्र के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत दो शस्त्र फैक्ट्रियों का भंडाफोड़ किया गया है। जहां कोतवाली गुन्नौर क्षेत्र में जंगल ग्राम इटाउवा के निकट बंद पड़े भट्ठे में लंबे समय से चल रही अवैध शस्त्र फैक्ट्री से 15 अवैध शस्त्र व 6 कारतूस बरामद किए गए।

इस वजह से बढ़ रही हथियारों की मांग

जहां से लियाकत नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया गया है,इसके अलावा रजपुरा थाना क्षेत्र में तुमरिया घाट के पास से अरशद उर्फ कालिया नाम के आरोपी से 18 अवैध शस्त्र तथा 4 खोखा कारतूस बरामद किया गया है,जबकि इसका एक साथी कबीर फरार है जिसकी तलाश जारी है। उन्होंने यह भी बताया कि प्रधानी के चुनाव होने वाले हैं इस वजह से इन हथियारों की मांग ज्यादा बढ़ रही है। यह लोग डिमांड के अनुसार अवैध शस्त्रों को तैयार करते थे और 4000 से लेकर ₹10000 तक हथियारों को बेचते थे बहरहाल अवैध शस्त्रों के भंडाफोड़ से पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है।

रिपोर्ट:-सतीश सिंह…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here