संभल : ग्राम प्रधान पति की मनमानी से परेशान होकर महिला ने उठाया ऐसा कदम

Anganwadi worker woman
Sambhal

संभल :। जिले में राशन वितरण में ग्राम प्रधान पति की मनमानी से परेशान आंगनवाड़ी वर्कर महिला ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की है जिसके बाद महिला को गंभीर हालत में इलाज के लिए अलीगढ़ ले जाया गया है। आपको बता दें की पीड़ित महिला के जहर खाकर जान देने की कोशिश के दौरान एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आंगनवाड़ी वर्कर महिला ग्राम प्रधान पति पर गंभीर आरोप लगाती नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद तहसील प्रसासन में हड़कंप मचा हुआ है पीड़ित आंगनवाड़ी वर्कर महिला की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है।

पूरा मामला :-

आँगन बाड़ी वर्कर महिला की जहर खाकर जान देने की कोशिश का यह मामला संभल जिले में गुन्नौर तहसील के भकरौली गांव का है जहां पीड़ित आंगनवाड़ी वर्कर हेमलता का आरोप है की गांव की प्रधान का पति आंगन बाड़ी केंद्र को मिलने वाले राशन के वितरण में मनमानी करता है और राशन का वितरण आंगन बाड़ी केंद से न कर अपने घर से करता है। मनमानी का विरोध करने पर प्रधान पति अक्सर उसे धमकाता रहता है और अनुचित काम करने का दबाब बनाता है,जिसकी शिकायत पीड़ित आंगन बाड़ी वर्कर हेमलता ने 17 नवम्बर को गुन्नौर तहसील में समाधान दिवस में अफसरों से भी की थी लेकिन समाधान दिवस में शिकायत के बाबजूद ग्राम प्रधान पति के खिलाफ कोई कार्यबाही नहीं की गई।

ग्राम प्रधान पति के उत्त्पीडन से पीड़ित आंगन बाडी वर्कर हेमलता ने कल बुधबार को देर शाम जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की, जहर खाने से हेमलता की हालत बिगड़ गई मुंह से खून आने लगा जिसके बाद हेमलता को आनन-फानन में इलाज के लिए अलीगढ़ ले जाया गया है जंहा पर हेमलता की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। पीड़ित आंगनवाड़ी वर्कर हेमलता के जहर खाकर जान देने की कोशिश के दौरान बनाया गया एक वीडियो भी पीड़ित हेमलता के परिजनों ने सोशल मीडिया पर वायरल किया है वायरल वीडियो में पीड़ित आंगनवाड़ी वर्कर हेमलता ग्राम प्रधान पति पर गंभीर आरोप लगाती नजर आ रही है।

रिपोर्ट:-सतीश सिंह…

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here