Salman Khan बनाने जा रहे है हिंदू मुस्लिम एकता पर आधारित फिल्म

google

बॉलीवुड के स्टार दबंग salman khan जो अपने अलग अंदाज और अपनी फिल्मों को लेकर लगातार चर्चा में बने रहते है।बता दे की salman khan इस समय radhe की शूटिंग को लेकर काफी व्यस्त चल रहे है। लेकिन इसी बीच उन्होने अपनी नई फिल्म के बारे में भी बताया है। जी हां हम बात कर रहे हैं। बताया जा रहा है उनकी यह फिल्म हिन्दू मुस्लिम एकता पर आधारित फिल्म है।

salman khan ने खुद दी इस फिल्म की जानकारी

salman khan ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की राधे फिल्म के बाद वे एक और नहीं फिल्म साइन करने जा रहे है। उन्होंने बताया की का नाम kabhi eid kabhi diwali है। अब तो आप समझ ही गए होंगे की यह फिल्म हिन्दू मुस्लिम एकता पर ही आधारित फिल्म है। आपको बता दे की उनकी ये फिल्म ये अगले साल यानि 2021 में रिलीज़ होगी। अब सोच रहे होंगे की इस फिल्म की कहानी आखिर क्या हो सकती। तो आइये हम आपको बताते है की हमारे भाई जान की आने फिल्म की कहानी क्या है।

इस फिल्म से देश के नकारात्मक माहौल ख़त्म हो सकते है

सूत्रों के अनुसार हमें फिल्म का प्लॉट पता चला है। जो बेहद ही दिलचस्प लग रहा है। जैसा की मैने आपको बताया की फिल्म का प्लॉट हिंदू-मुस्लिम एकता पर आधारित है। देश के नकारात्मक माहौल को देखते हुए लगता है कि सलमान की ये फिल्म महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। इससे सद्भाव और भाईचारे और शांति का संदेश मिलेगा। ये फिल्म धर्मपुत्र और धूल का फूल जैसी फिल्मों से प्रभावित हो सकती है।

Tanhaji the unsung warrior ने बनाया इस साल का पहला रिकॉर्ड

salman khan के घर मे पूरा हिंदुस्तान बसता है

यदि बात करें तो फिल्म की कहानी salman khan परिवार से जुड़ी हुई है। उनके पिता मुस्लिम हैं, मां हिंदू हैं। सौतेली मां हेलेन कैथलिक हैं। एक तरह देखा जाए तो salman khan के घर मे पूरा हिंदुस्तान बसता है। सलमान के घर मे जितनी खुशी ईद पर होती है। उतनी ही खुशी से दिवाली और बाकी त्योहार पर भी देखने को मिलती है।

salman khan कि फिल्म kabhi eid kabhi diwali को निर्देशक फरहाद सामजी निर्देशित कर रहे हैं। मशहूर निर्माता और निर्देशक साजिद नाडियादवाला ने फिल्म कि कहानी लिखी है और वही इसका निर्माण भी कर रहे हैं। जहां तक राधे की बात है तो इसे प्रभु देवा निर्देशित कर रहे हैं। Radhe your most wanted bhai फिल्म में salman khan के साथ दिशा पटानी और रणदीप हुडा जैसे कलाकार नज़र आएंगे। जो ईद 2020 पर रिलीज होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here