पहली पत्नी Amrita Singh को याद कर भावुक हुए Saif Ali Khan

google

बॉलीवुड अभिनेता Saif Ali Khan इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म Jawani Janeman को लेकर चर्चा में है। इसी के साथ वे फिल्म का प्रमोशन भी जोर शोर से कर रहे हैं। पर इसी बीच उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई सवालों के जवाब देने पड़ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी वाइफ Amrita Singh को लेकर बातें की और बातें करते-करते वे भावुक हो गये।

आपको बता दे की हाल ही में Saif Ali Khan अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए गए थे। वहां पर उन्होंने एक इंटरव्यू में Amrita Singh के साथ तलाक को लेकर कहा “यह दुनिया की सबसे बुरी बात है। यह कुछ ऐसा है जो मुझे अभी भी लगता है कि काश यह अलग हो सकता है। मुझे नहीं लगता कि मैं वास्तव में कभी इसके साथ सहज हो रह सकता हूँ। कुछ चीजें हैं जो नहीं हो सकती हैं और मैं उनके साथ शांति बनाने की कोशिश करता हूं।

Bigg Boss 13: Sara Ali Khan, Karthik Aryan ने Bigg Boss के घर की जमकर मस्ती

Saif Ali Khan ने कहा की उस वक्त मैं 20 वर्ष का था और काफी जवान था। आज कल हर कोई पैरेंट्स के एक साथ रहने के बारे में सोचते हैं। लेकिन सबकी अपनी-अपनी पर्सनल लाइफ है। इसलिए आजकल कोई Modern Relationship को नहीं समझ सकता है। Saif Ali Khan की मानें तो इन हालातो को बच्चो से इस तरह बाते छुपाने की बजाय उन्हें बता देना देना चाहिए फिर चाहे जो भी हालात हो।

अब बात करते है हम Saif Ali Khan की आने वाली फिल्म Jawani Janeman की। आपको बता दे की उनकी यह फिल्म अगले महीने 7 फरवरी को सिनेमाघरो में रिलीज़ होगी। इस फिल्म में उनके साथ तब्बू और आलिया फर्नीचरवाला हैं। जवानी जानेमन’ का निर्देशन नितिन कक्कड़ ने किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here