रोल्स रॉयस कार कंपनी ने मलिका को कार देने से किया मना

दुनिया में अगर सबसे ज्यादा लग्जरी कार की बात की जाएगी तो उसमें सबसे पहला नाम रोल्स रॉयस (Rolls Royce) होगा। रोल्स रॉयस वो कार है, जिसे खरीदने का सपना हर कार लवर देखता होगा। लेकिन हर किसी का ये सपना सच नहीं हो पाता है। भले ही आपके पास रोल्स रॉयस खरीदने के लायक या उससे कई गुना ज्यादा पैसे क्यों न हों, लेकिन रोल्स रॉयस को आप भी खरीद नहीं सकते हैं।

रोल्स रॉयस खरीदने के लिए इन चीजों का होना जरूरी है…

रोल्स रॉयस कार कंपनी ने बताया जाता कि रोल्स रॉयस खरीदने के लिए आपके पास सिर्फ इसकी कीमत जितने पैसे होने ही जरूरी नहीं हैं बल्कि इसके साथ समाज में नाम और रुतबा होना भी बहुत ज्यादा जरूरी है।इसके अलावा एक ठीक-ठाक व्यापारी, कलाकार, खिलाड़ी या किसी क्षेत्र में खास नाम होना जरूरी है। कंपनी ये नहीं देखती है कि आज आपके पास कितना पैसा है बल्कि ये भी देखती है कि पहले आप कैसे थे, आपका रहन-सहन कैसा था। पहले आपका परिवार कैसा रहा है और आप आज अमीर बने हैं या पुराने अमीर खानदान से हैं।

दीपिका अपना जन्म दिन मानाने आ रही है लखनऊ

मल्लिका शेरावत को मना करने की वजह

रॉल्स रॉयस कंपनी का तर्क था कि मल्लिका की हैसियत तो है पर शख्सियत नहीं यह कार खरीदने की। माना कि उन्होंने अपने शरीर के उभार के कारण कई बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों में काम करके अपनी पहचान बनाई है, लेकिन शायद ‘रॉल्स रॉयस’ के लिए इतना काफी नहीं है। ‘रॉल्स रॉयस’ का मालिक बनने के लिए कंपनी व्यक्ति के सोशल स्टेटस, बैकग्राउंड और प्रोफाइल पर भी खास ध्यान देती है और शायद उनकी नज़र में मल्लिका शेरावत का वो स्टेटस नहीं था।