शराब बंदी संघर्ष समिति ने 4 बजे तक शराब बेचने को कहा गलत

National Spokesperson
google
  • सुबह 4 बजे तक शराब बेचने का निर्णय गलत- रोहित अग्रवाल रास्ट्रीय प्रवक्ता
  • योगी सरकार के फैसले को लेकर शराब बंदी संघर्ष समिति ने किया विरोध प्रदर्शन

युवा राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता रोहित अग्रवाल ने योगी सरकार द्वारा दिये गये होटलों में सुबह चार बजे तक शराब बिक्री के निर्णय को गलत करार देते हुये कहा कि है कि इससे सरकार के साथ साथ शराब कारोबारियों तथा होटल मालिकों को तो फायदा पहुंचेगा लेकिन आम जनमानस पर इसका बुरा असर पडेंगा है।

आज लखनऊ के जीपीओ पार्क स्थित गांधी प्रतिमा पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी के परिनिर्वाण दिवस पर शराबबंदी संघर्ष समिति द्वारा आयोजित शराब हटाओं, रोजगार दिलाओं की मांग को लेकर भारत निर्माण हेतु सत्याग्रह किया जिसमें अग्रवाल ने कहा कि राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी के द्वारा भी युवा फिटनेस के तहत युवाओं के विकास को लेकर लगातार कई कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे है। सरकार द्वारा जो नई आबकारी नीति बनाई गयी है राष्ट्रहित में वह बिलकुल भी सही नहीं है क्योंकि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ने भी कहा था कि “जो राष्ट्र शराब की आदत का शिकार है विनाष उसकी ओर मुँह बाएं खड़ा है”।

सीएम योगी का आदेश, होटलों में सुबह 4 बजे तक बेची जाएगी शराब

शराबबंदी संघर्ष समिति के अध्यक्ष मुर्तजा अली ने कहा कि शराब से आये दिन लोग असमय ही काल के गाल में समा रहे हैं खासतौर पर युवा वर्ग शराब की आदत का शिकार हो रहे हैं। इसकी आड़ में तमाम अवैध शराब के गोरखधन्धे फल फूल रहे हैं लेकिन सरकार का ध्यान इसकी ओर नहीं है। हम सबको राष्ट्र निर्माण के लिए एक साथ मिलकर शराब का बहिष्कार करना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here