कमला पसंद कार्यालय में लूटपाट व हत्या के 4 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चौक में कमला पसंद पान मसाला के कार्यालय में बीते महीने हुई लूटपाट और हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पिछले महीने दो अलग अलग लूटपाट और हत्या के मामले सामने आये थे जिसमे कमला पसंद पान मसाला के व्यापारी रामनिवास अग्रवाल के कार्यालय में हत्या व लूट का खुलासा हुआ है। इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार करने का दावा किया है।

कमला पसंद कार्यालय में हुई वारदात में बहुजन समाज पार्टी (BSP) के पूर्व सांसद दाऊद अहमद के भाई साजिद का भी हाथ है। पुलिस ने राजधानी लखनऊ के वजीरगंज से साजिद को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा अम्बेडकरनगर के रहने वाले मोहम्मद अतीक तथा मुंबई से धारावी के रहने वाले कदर अनवर और फ़िरोज़ खान को गिरफ्तार किया गया है। गिफ्तारी के बाद सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है और इन आरोपियों द्वारा लूटे गए 45 लाख रूपए भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस का कहना है कि इस वारदात में 2 अन्य अभियुक्त भी शामिल हैं जिनकी तलाश की जा रही है।

प्रयागराज में जुआ-सट्टे के रैकेट का भंडाफोड़, 13 गिरफ्तार

पिछले महीने 20 फ़रवरी को 4 अभियुक्तों ने 2 बाइकों का इस्तेमाल करके इस वारदात को अंजाम दिया था। रामनिवास के कर्मचारी सुभाष ने अभियुक्तों को रोकने का प्रयास किया तो इन अभियुक्तों ने सुभाष को गोली मार दी जिससे उसकी मृत्यु हो गई। मुखबिरों तथा सर्विलांस की मदद से पुलिस ने कदीर और फ़िरोज़ को दबोच लिया। इन दोनों के पास लूटी हुई रकम तथा बैग बरामद हुआ। इसके बाद दोनों से पूछताछ करने के बाद अतीक व साजिद को पुलिस ने पकड़ लिया। सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस शुक्रवार को एक प्रेस कांफ्रेंस करके इस मामले का खुलासा करने वाली थी लेकिन किसी कारणवश पुलिस ने यह प्रेस कांफ्रेंस रद्द कर दिया था।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

18 − three =