मऊ : प्रधान पति की दिनदिहाड़े गोलियों से भून कर हत्या, हमलावर मौके से फरार…

roasting in broad daylight
Mau

मऊ :। उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद के सरायलखंसी थाना क्षेत्र के बड़ूवागोदाम में उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब तीन की संख्या में आये हमलावरों ने प्रधान पति की उसके घर के पास गोलियों से भून कर हत्या कर दी। ताबड़तोड़ की गई फायरिंग में प्रधान पति को गोलियों से छलनी कर दिया जिससे प्रधान पति की मौके पर ही मौत हो गयी।

घटना के बाद हमलावर बड़ी ही आसानी से तमंचा लहराते हुवे मौके से फरार हो गए। वहीं घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुच शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। घटना के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

हमलावर गोली मार कर आसानी से फरार

बताते चलें कि बड़ूवागोदाम ग्राम के प्रधान पति शैलेन्द्र यादव सुबह घर के पास बन रहे शौचालय निर्माण का जायजा लेने पहुचे तो पहले से घात लगाए तीन हमलावरों से प्रधान पति शैलेन्द्र यादव पर ताबड़तोड़ फायरिंग झोंक दिया। अभी शैलेन्द्र यादव कुछ समझ पाते कि तबतक तीन गोलियां उनको लग चुकी थी। तीन गोलियां लगने के बाद शैलेन्द्र जमीन पर गिर कर तड़फड़ाने लगे। हमलावर शैलेन्द्र को गोली मार कर आसानी से फरार हो गए। तीन गोलियां लगने के बाद प्रधान पति शैलेन्द्र यादव की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गयी। किसी ने पूरी घटना की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पुलिस भी पहुच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रिपोर्ट:-राजेश दुबे…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here