Road Safety World Series T20 :सचिन-सहवाग की ओपनिंग जोड़ी सालों बाद उतरेगी आज मैदान पर

Sachin-Sehwag's opening pair
Google

Road Safety World Series T20 :-आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में Road Safety World Series T20 का आगमन होने वाला है। यह सीरीज 7 मार्च से 22 मार्च तक 5 देशों के बीच खेली जाएगी,जिसमे इस लंबे टूर्नामेंट में 5 देश के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं, जिनमें भारत, श्रीलंका, वेस्टइंडीज, साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया शामिल है। जिसमें भारतीय दिग्गज Sachin, Sahwag और Zaheer Khan से लेकर West Indies के Brian Lara और South Africa के jonty rhodes जैसे दिग्गज खिलाडी एक बार फिर से मैदान में एक दूसरे को टक्कर देंगे।

T20 World Cup Final :-Ind vs Aus के बीच मुकाबले में कैसा होगा मौसम और पिच रिपोर्ट

पहला मैच आज वानखेड़े में

7 March यानी आज शनिवार की शाम को सीरीज का पहला मैच खेला जायेगा जिसमे Sachin Tendulkar की India Legends का मुकाबला Brian Lara की West Indies Legends टीम से होगा। दिलचस्प बात यह है कि क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने अपना आखिरी मैच जिस टीम के खिलाफ खेला था आज शनिवार को वह उसी टीम के खिलाफ एक बार फिर से मैदान में उतरेंगे।

सचिन-सहवाग की ओपनिंग जोड़ी

इस सीरीज के चलते दर्शक लम्बे समय बाद फिर से सचिन-सहवाग की ओपनिंग जोड़ी को मैदान में उतरते हुए देखने के लिए उत्सुक हैं। तो वहीं Sahwag खुद एक बार फिर से Sachin के साथ ओपनिंग करने के लिए उत्साहित हैं।

कहाँ और कब देखें सीधा प्रसारण

सभी मैचों की टाइमिंग भारतीय समयानुसार शाम सात बजे है यानी जब मैच की पहली गेंद फेंकी जाएगी और टॉस साढ़े 6 बजे होगा। लाइव ब्रॉडकास्टिंग कलर्स सिनेप्लेक्स और कलर्स कन्नण सिनेमा चैनल पर होगी। इन सभी मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग आप Jio TV और Voot एप पर देख सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here