मुरादाबाद : कोहरे के कहर से नहीं रुक रहे सड़क हादसे, दो लोगों की हुई मौत…

Road accident not stopping
Moradabad

मुरादाबाद :। कटघर थाना क्षेत्र में दिल्ली नेशनल नाइन हाईवे पर गुरुवार सुबह कोहरे का कहर देखने को मिला ,जब कोहरे के कारण वाहनों की टक्कर में बाइक सवार दो मजदूरों की मौत हो गई। जबकि अन्य विभिन्न वाहनों पर सवार आठ यात्री घायल हो गए, घायलो को उपचार के लिए 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रुद्रपुर से राजस्थान जयपुर जा रहे एक ट्रक के चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया। बीच सड़क में तेज ब्रेक के कारण पीछे से आ रहे करीब 10 से बाहर 12 वाहन एक दूसरे से टकराने लगे। वाहनों की अचानक टक्कर होने पर मूंढापांडे थाना क्षेत्र के रहने वाले बाइक सवार दो मजदूरों की मौत हो गई। कमल सिंह यादव उर्फ भूरा निवासी भारत सिंह वाले नाजरपुर मूंढापांडे ने मौके पर दम तोड़ दिया। वहीं उसी के गांव के रहने वाले साथी रामसरन ने जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस और नेशनल हाईवे अथॉरिटी के कर्मचारियों ने दुर्घटना में हुए घायलों को उठाकर उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, कोहरे में हाईवे पर वाहनों की टक्कर और ट्रक पलटने से घंटों अफरा-तफरी का माहौल रहा।कटघर पुलिस ने दोनों शवों कब्जे में ले लिए है, दोनों शवों का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दोनों मृतक राजमिस्त्री थे। वह गांव से मुरादाबाद मजदूरी करने जा रहे थे। इस बीच में हादसे के शिकार हो गए।

रिपोर्ट:-नासिर खान…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here