इस एक्ट्रेस की पहली फिल्म पर Ritesh Deshmukh ने किया tweet,मिला ऐसा जवाब

ritesh tweet on these actress
Google

Ritiesh Deshmukh ने बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) की बेटी अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) को लेकर एक ट्वीट किया है जिसके चलते एक्ट्रेस Alaya की मम्मी Pooja Bedi ने खुद Ritiesh Deshmukh को जबरदस्त जवाब दिया। Ritiesh के साथ-साथ पूजा बेदी का ट्वीट भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां में बना हुआ है।

आपको बता दें कि Alaya Furniturewala फिल्म (Jawaani Jaaneman) में अपना डेब्यू करने जा रहीं हैं फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस तबु मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

Bigg Boss 13:असीम ने हिमांशी को बिग बॉस के घर किया प्रपोज, मिला ऐसा जवाब

Ritiesh ने अपने tweet में कहा की “बीती रात जवानी जानेमन देखी, यह फनी है और फिल्म में इसका दिल बिल्कुल सही जगह पर है. सैफ अली खान इसमें बहुत जबरदस्त लग रहे हैं. अलाया फर्नीचरवाला, विश्वास नहीं हो रहा है कि यह उनकी पहली फिल्म है. अद्भुत प्रतिभा. तबु, चंकी पांडे और कुमुद मिश्रा, सभी ने फिल्म में काफी अच्छा काम किया है.”

इसके जवाब में Pooja Bedi ने tweet करके जबरदस्त जवाब दिया और कहा “मेरी बेटी (Alaya Furniturewala) के लिए इतने अच्छे शब्द कहने के लिए आपका धन्यवाद रितेश देशमुख. यह काफी मनोरंजक फिल्म है. मनोरंजन की दुनिया में यह सबसे अच्छा है, खासकर जब यह लोगों को हंसा रही है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here