निर्भया केस के दोषियों की फांसी टलने पर भड़के Rishi Kapoor

Rishi Kapoor
google

निर्भया के दोषियों की फांसी बार बार टाली जा रही है। दोषियों की फांसी बार बार टलने का आक्रोश पूरी आम जनता से लेकर सितारों तक पर चढ़ा हुआ है। दरअसल निर्भया के दोषियों की सजा जनवरी से ही टल रही है। पहले कहा गया की उन्हें जनवरी तक फांसी होगी फिर फरवरी में उसके बाद आज यानि 3 मार्च की तारीख पक्की की गई थी लेकिन ये भी टाल दी गई।

निर्भया के दोषियों की फांसी टलने को लेकर बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्‍टर Rishi Kapoor ने भी आक्रोश देखने को मिला। Rishi Kapoor अपनी दमदार एक्‍टिंग के साथ अपने सोशल मीडिया हैंडल को लेकर लगातार चर्चा में बने रहते हैं। अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर Rishi Kapoor ट्विटर पर एक्टिव रहते हैं और वह देश के हर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे बेबाकी के साथ अपनी राय रखते हैं। हालांकि उनके ट्वीट्स को देखकर सोशल मीडिया यूजर फैंस भी भरपूर आनंद लेते हैं। बता दें कि Rishi Kapoor ने निर्भया केस को लेकर लगातार बढ़ रही दोषियों की सजा की तारीखों पर अपनी नाराजगी व्‍यक्‍त की है।

Swara bhaskar पर लगा देश द्रोही का आरोप

गौरतलब है की बीते रोज सोमवार को निर्भया गैंगरेप केस में सभी चार दोषियों की फांसी एक बार फिर टल गई। ऐसे में एक्टर Rishi Kapoor ने नाराजगी जाहिर करते हुए ट्व‍िटर के जरिए अपना गुस्सा जाहिर किया है। Rishi Kapoor ने ट्वीट करते हुए Sunny Deol का फिल्म ‘Damini’ से डायलॉग लिखा

“निर्भया केस तारीख पे तारीख, तारीख पे तारीख, तारीख पे तारीख- दामिनी ये बकवास है।Rishi Kapoor के ट्वीट करने के बाद लोगों ने भी इस पर अपने रिएक्शन दिए।Rishi Kapoor को कुछ दिनों पहले ही न्‍यूयॉर्क से कैंसर जैसी बीमारी जंग जीतकर लौटे हैं। इसके साथ Rishi Kapoor के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखरी बार फिल्‍म ‘मुल्‍क’ में नजर आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here